खेल सट्टेबाजी में जीतने के 5 तरीके जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा था



1 - अपनी जीत को एक निर्धारित राशि में दोगुना करें
मुझे यह त्वरित प्रणाली पसंद है, और मैंने इसे कई बार उपयोग किया है। और यहां तक ​​​​कि जब मैं इसमें सफल नहीं होता, तब भी मेरे पास जुआ खेलने का एक अच्छा समय होता है।

आप इसका उपयोग कर सकते हैं चाहे आप ऑनलाइन जुआ खेल रहे हों या भूमि-आधारित कैसीनो में, लेकिन मैं इसे ऑनलाइन खेलना पसंद करता हूं क्योंकि शुरुआती दांव काफी छोटे हो सकते हैं। यहां देखिए यह कैसे काम करता है। Buaksib

सबसे कम शर्त के आधार पर, मैं अपना बैंकरोल लेता हूं और इसे अधिक से अधिक भागों में विभाजित करता हूं। इसलिए जब मैं ऑनलाइन खेलता हूं, तो मैं $20 लगा सकता हूं और इसे 20 $1 शुरुआती दांव के रूप में उपयोग कर सकता हूं।

मैंने अपना लक्ष्य $32 पर निर्धारित किया है। मेरे 20 दांवों में से प्रत्येक दांव की एक श्रृंखला की शुरुआत है। मैं 1 से 1 तक भुगतान करने वाली किसी भी बेट पर $1 की बेट लगाता हूं। मैं आमतौर पर रूलेट खेलता हूं, लेकिन आप अपनी पसंद के कसीनो में कोई भी गेम खेल सकते हैं।
जब मेरी $1 की बेट जीत जाती है, तो मैं फिर से एक सम-मनी बेट पर $2 की बेट लगाता हूँ। मैं अपनी जीत पर तब तक दांव लगाता रहता हूं जब तक कि मैं हार नहीं जाता या मैं $32 नहीं जीत जाता। बेशक, आप किसी भी राशि पर अपना लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं। इस उदाहरण में, आप अपना लक्ष्य $16 पर सेट कर सकते हैं और आपके पास अपना लक्ष्य बनाने का एक बेहतर मौका है। Buaksib

एक बार जब आप अपने लक्ष्य तक पहुँच जाते हैं, तो आप पैसे को एक तरफ रख देते हैं और एक और $1 बीज दांव के साथ शुरू करते हैं। और जब आप हार जाते हैं, तो आप एक और $1 सीड बेट के साथ शुरू करते हैं।

कभी-कभी आप अपने लक्ष्य तक पहुँच जाते हैं, और कभी-कभी आप अपने सभी बीज खर्च कर देते हैं और कभी भी अपने लक्ष्य तक नहीं पहुँच पाते। लेकिन दोगुना करना जुआ खेलने का एक मजेदार तरीका है।

2 - पास में एक अलग विकल्प खोजें
अधिकांश कैसीनो जुआरी कैसीनो में बहुत समय बिताते हैं और कैसीनो के फर्श से कभी नहीं निकलते हैं। लेकिन अगर आप अपने आस-पास देखें तो कई कैसिनो के पास करने के लिए अन्य चीजें हैं।

कई कैसीनो में खाने और खरीदारी करने के स्थान होते हैं, लेकिन कुछ कैसीनो में ऐसे स्थान भी होते हैं जहां आप खेल आयोजनों और पोकर रूम पर दांव लगा सकते हैं।

आप शायद यह नहीं जानते होंगे, लेकिन आप यह सीख सकते हैं कि खेल पर या पोकर खेलते समय सट्टेबाजी में लाभ कैसे कमाया जाए। बेशक, इसके लिए काफी अध्ययन की आवश्यकता होती है, लेकिन स्लॉट मशीन खेलने की तुलना में खेल पर दांव लगाना या पोकर खेलना आसान है।

कैसीनो स्लॉट मशीनें

बेशक, यदि आप ऑनलाइन जुआ खेलते हैं, तो आपको उस कैसीनो के चारों ओर देखने की ज़रूरत नहीं है जहाँ आप आमतौर पर खेलते हैं। आप ऑनलाइन जुआ के अवसरों की पेशकश करने वाली बहुत सारी स्पोर्ट्सबुक और पोकर रूम पा सकते हैं। आप मोबाइल सट्टेबाजी की साइटें भी पा सकते हैं जो चलते-फिरते खेल दांव की पेशकश करती हैं।

यदि आप वही पुराने स्लॉट गेम या कैसीनो गेम खेलकर पैसे खोने से थक गए हैं, तो यह देखने का समय हो सकता है कि अन्य जुआ विकल्प क्या उपलब्ध हैं। आप पा सकते हैं कि आपकी किस्मत एक अलग खेल में बेहतर है, और आप यह भी पा सकते हैं कि आपको कुछ अलग करने में अधिक मज़ा आता है।

3 - कम से कम एक एडवांटेज प्ले मेथड सीखें
यदि आप उस वास्तविक रहस्य को जानना चाहते हैं जिसे हर जुआरी जानना चाहता है, तो मैं इसे आपके साथ साझा करने जा रहा हूं। यदि आप जितना चाहें उतना जुआ खेलना चाहते हैं और इसे करते समय पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपको कम से कम एक लाभ खेलने का तरीका सीखना होगा।

एडवांटेज प्ले के तरीके सीखना मुश्किल है, और ज्यादातर लोग उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। और अगर आप एक एडवांटेज प्ले विधि सीखते हैं, तो कैसीनो नहीं चाहते कि आप इसका इस्तेमाल करें। लेकिन अगर आप होशियार हैं, तो कैसिनो आपको एडवांटेज प्ले पद्धति का उपयोग करने से नहीं रोक सकता।

सबसे पहले आपको यह जानने की जरूरत है कि एक एडवांटेज प्ले मेथड क्या है। एक एडवांटेज प्ले मेथड वह तरीका है जिससे आप जुआ खेलते हैं जो आपको गणितीय बढ़त देता है। जब आप गणितीय बढ़त के साथ जुआ खेलते हैं, तो आप जिस तरह से जुआ खेल रहे हैं वह हारने से ज्यादा जीतता है।

एक फायदा खेलने का तरीका भाग्यशाली होने और कभी-कभी जीतने जैसा नहीं है। इसके बजाय, यह एक प्रणाली या विधि है जो व्यवस्थित रूप से जीतती है।
अच्छी खबर यह है कि आपको केवल एक एडवांटेज प्ले मेथड सीखने की जरूरत है। तो यह आपके समय और प्रयास के लायक है, भले ही इसमें लंबा समय और बहुत प्रयास लगे।

जिन दो एडवांटेज प्ले विधियों के बारे में मैं अधिक सीखने की सलाह देता हूं वे हैं पोकर रणनीति और ब्लैकजैक में कार्ड काउंटिंग। अन्य लाभ खेलने के तरीकों में खेल आयोजनों और होल कार्ड तकनीकों को अक्षम करना शामिल है।

4 - एक सट्टेबाजी प्रणाली का प्रयोग करें
इससे पहले कि मैं आपको कैसीनो में जीतने की कोशिश करने के लिए सट्टेबाजी प्रणाली का उपयोग करने के बारे में और बताऊं, मुझे आपको चेतावनी देनी होगी कि सट्टेबाजी प्रणाली खतरनाक है। हर बेटिंग सिस्टम आपको जीतने में मदद कर सकता है, लेकिन यह खराब भी हो सकता है और आपको बहुत सारा पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

तो सबसे महत्वपूर्ण बात जो आपको सट्टेबाजी प्रणाली और जुए के बारे में जानने की जरूरत है, वह यह है कि आप जितना हारना चाहते हैं उससे अधिक पैसा कभी भी दांव पर न लगाएं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना ही जीत की तरह दिखता है, आप हमेशा हार सकते हैं। इसलिए कभी भी ज्यादा पैसे का दांव न लगाएं।

मैंने इस पोस्ट के पहले खंड में एक अलग तरह की सट्टेबाजी प्रणाली का उल्लेख किया है, और मुझे यह पसंद है क्योंकि इसकी एक सख्त सीमा है कि मैं कितना पैसा खो सकता हूं। तो इस खंड में, मैं आपको एक सट्टेबाजी प्रणाली से परिचित कराने जा रहा हूं जो लगभग हमेशा आपको जीतने में मदद करती है लेकिन जब आप हारते हैं तो एक टन पैसा खर्च होता है।

रूले टेबल और मार्कर

आप एक छोटे से दांव से शुरू करते हैं और हर बार हारने पर अपनी शर्त को दोगुना करते हैं। फिर, आप अपने दांव को तब तक दोगुना करते रहते हैं जब तक आप जीत नहीं जाते और फिर एक छोटी राशि पर फिर से दांव लगाते हैं। सबसे अच्छा दांव वे हैं जो पैसे भी देते हैं।

5 - एक प्रोप या शिल के रूप में काम करें
एक कैसीनो में एक प्रोप या शिल के रूप में काम ढूंढना उतना आसान नहीं है जितना पहले हुआ करता था, लेकिन कुछ नए कैसीनो और पोकर रूम खिलाड़ियों को गेम शुरू करने और नए जुआरी की प्रतीक्षा करते हुए गेम जारी रखने के लिए भुगतान करते हैं।

पोकर बूम के दौरान टेबल शुरू करने के लिए कई नए ऑनलाइन पोकर रूम ने पोकर खिलाड़ियों को काम पर रखा है। एक बार एक टेबल भर जाने के बाद, प्रोप प्लेयर ने टेबल छोड़ दी और दूसरी टेबल शुरू कर दी।

प्रोप और शिल वर्क आमतौर पर ज्यादा भुगतान नहीं करता है, लेकिन जब आप जुआ खेल रहे हों तो यह थोड़ा सा पैसा बनाने का एक तरीका है। यहां तक ​​​​कि अगर आपको पोकर खेलते समय आपके सभी रेक का भुगतान करने वाला सौदा मिल सकता है, तो भी आप पैसे कमा सकते हैं यदि आप एक अच्छे पोकर खिलाड़ी हैं।
प्रोप या शिल के रूप में काम करना कुछ ऑनलाइन बोनस ऑफ़र कैसीनो और पोकर रूम ऑफ़र से बहुत अलग नहीं है। आपको मूल रूप से जुआ खेलने के लिए मुफ्त पैसे मिलते हैं, लेकिन आप जो कुल राशि जीत सकते हैं वह सीमित है।

उन स्थानों से पूछें जहां आप जुआ खेलते हैं यदि उनके पास इस प्रकार का काम उपलब्ध है, और यदि आप एक नया पोकर रूम खुला देखते हैं, या तो ऑनलाइन या आपके पास, प्रबंधन से पूछें कि क्या उन्हें प्रोप प्लेयर की आवश्यकता है।

Buaksib भारत में शीर्ष स्पोर्ट्स बेटिंग साइट है और इसकी सबसे अच्छी रेटिंग और समीक्षाएं हैं। यह भारत में नंबर 1 स्पोर्ट्स बेटिंग साइट के रूप में उभरा है।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट