जुआ चुटकुले: ये सभी समय के सबसे मजेदार कैसीनो दंड हैं


 हम सभी को एक या दो अच्छा चुटकुला सुनना अच्छा लगता है और यह उसके लिए हमेशा एक अच्छा समय होता है, भले ही यह कैसीनो हास्य के बारे में हो। हमने सोचा कि आप लोगों को वेब पर मिले 12 सर्वश्रेष्ठ जुआ चुटकुलों का चयन प्रस्तुत करना अच्छा होगा। हंसने के लिए तैयार हैं? कमर कस लो, चलो!


जुआ चुटकुले

जिस मौसम में हम जीत रहे हैं या हार रहे हैं, हम सभी के पास साझा करने के लिए कुछ किस्से या मजेदार जुए की कहानियां हैं। इस बार, हमने सबसे मज़ेदार जुए के जोक्स और कसीनो पन देखने का फैसला किया है, इसलिए ये सबसे अच्छे जुए के उपाख्यान हैं जो हमारे सामने आए हैं। लेकिन, विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन जुए और कैसीनो खेलों और जुए की सजा के बीच क्या संबंध है? नीचे दिए गए चुटकुलों को पढ़ें, और आप देखेंगे!


जुआ चुटकुले


1. सर्वश्रेष्ठ जुआ चुटकुले और पोकर पुन्स

भाग्यशाली हारे


टिम वेगास में अपनी किस्मत से नीचे थे। उसने अपना सारा पैसा दांव पर लगा दिया था और पुरुषों के शौचालय का उपयोग करने के लिए उसे किसी और से एक पैसा उधार लेना पड़ा था। दरवाज़ा खुला हुआ था, इसलिए उसने उस पैसे का इस्तेमाल एक स्लॉट मशीन पर किया और जैकपॉट मारने में कामयाब रहा। उसने अपनी जीत ली और सीधे ब्लैकजैक टेबल पर गया और अपनी छोटी जीत को 5 मिलियन डॉलर की जीत में बदल दिया।


अपने बेतहाशा सपनों से परे, टिम व्याख्यान सर्किट पर गए, जहां उन्होंने अपनी अद्भुत कहानी सुनाई। उसने श्रोताओं से कहा कि वह अपने उपकार के प्रति सदा आभारी है, और यदि उसे कभी ऐसा व्यक्ति मिल जाए जिसने यह सब किया, तो वह अपने भाग्य को उसके साथ साझा करेगा। महीनों के व्याख्यान के बाद, दर्शकों में से एक आदमी उछल पड़ा और कहा, "मैं वह आदमी हूं। मैं वह था जिसने तुम्हें वह पैसा दिया था। ”


"आप वह नहीं हैं जिसे मैं ढूंढ रहा हूं। मैं उस आदमी की तलाश कर रहा हूँ जिसने दरवाज़ा खुला छोड़ दिया!"


चतुर छात्र


एक चिंतित माँ ने अपने बेटे के प्रधानाध्यापक से कहा, "मैं चाहती हूँ कि आप मेरे बेटे को जुआ रोकने में मेरी मदद करें।" "मुझे नहीं पता कि वह इसे कहाँ से प्राप्त करता है, लेकिन वह केवल शर्त, शर्त, शर्त के बारे में सोचता है।"


"यह मुझ पर छोड़ दो" प्रधानाध्यापक ने कहा।


सात दिन बाद उसने लड़के की मां को फोन किया। "मुझे लगता है कि मैंने उसे ठीक कर दिया है," उन्होंने कहा।


"कैसे?"


"ठीक है, मैंने उसे अपनी बड़ी दाढ़ी को देखते हुए देखा और उसने कहा, "मैं शर्त लगाता हूं कि दाढ़ी झूठी है।"


"कितना?" मैंने कहा, और उसने कहा "£5।"


"तो क्या हुआ?" माँ से पूछा।


"ठीक है, उसने मेरी दाढ़ी खींची, जो काफी स्वाभाविक है, और मैंने उससे मुझे £5 देने के लिए कहा। मुझे यकीन है कि यह उसे सबक सिखाएगा।"


"नहीं, ऐसा नहीं होगा," माँ ने कहा। "उसने कल मुझसे 10 पाउंड की शर्त लगाई थी कि वह सप्ताह के अंत तक आपकी अनुमति से आपकी दाढ़ी खींच लेगा!"


नग्न खिलाड़ी


आयरलैंड से एक आकर्षक गोरा कैसीनो में चला गया। वह थोड़ी नशे में लग रही थी और उसने पासे के एक ही रोल पर 20,000 डॉलर का दांव लगाया। फिर, उसने कहा: "मुझे आशा है कि आप बुरा नहीं मानेंगे, लेकिन जब मैं पूरी तरह से नग्न हूं तो मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं।" उसने कहा, उसने गर्दन से नीचे उतार दिया, पासा घुमाया और एक आयरिश उच्चारण के साथ चिल्लाया, "चलो, बेबी, मामा को नए कपड़े चाहिए!" जैसे ही पासा रुका, वह उछल कर ऊपर-नीचे हुई और चीखने लगी। "हां! मैं जीत गया, मैं जीत गया!"


उसने प्रत्येक डीलर को गले लगाया और फिर अपनी जीत और अपने कपड़े उठाए और जल्दी से चली गई। डीलर एक-दूसरे को अवाक देख रहे थे। अंत में, उनमें से एक ने पूछा, "उसने क्या रोल किया?" दूसरे ने उत्तर दिया, "मुझे नहीं पता, मुझे लगा कि तुम लोग देख रहे हो।"


जुआ चुटकुले


2. शीर्ष जुआ सजा और एक लाइनर

“जुए से आप करोड़पति कैसे बनते हैं? - एक अरबपति के रूप में शुरुआत करें।"


"एक चर्च में प्रार्थना करने और कैसीनो में प्रार्थना करने के बीच क्या अंतर है? - कैसीनो में प्रार्थना करते समय, आप पूरे दिल से प्रार्थना करते हैं!"


"कैसीनो खिलाड़ियों और राजनेताओं में क्या अंतर है? - कैसीनो खिलाड़ी कभी-कभी सच बोलते हैं।"


3. सबसे मजेदार कैसीनो दंड और कार्ड चुटकुले

"जब डॉक्टर मिलर घर पर अपनी कॉफी पी रहे हैं, तो उन्होंने अपने फोन की घंटी बजती सुनी। वह जवाब देता है और अपने सहयोगी की जानी-पहचानी आवाज सुनता है, उसे पोकर के खेल के लिए बुलाता है। 'मैं ठीक हो जाऊंगा', डॉक्टर मिलर ने चुपचाप कहा और वह अपना कोट पहनने के लिए चला गया। श्रीमती मिलर उनके पास सीधे चलती हैं और चिंतित होकर पूछती हैं: 'क्या यह गंभीर है?'। डॉक्टर जवाब देता है: 'ओह, हाँ, यह काफी गंभीर है। वहाँ तीन डॉक्टर पहले से ही मेरा इंतज़ार कर रहे हैं!' "


"एक कैसीनो में रॉयल फ्लश प्राप्त करने का आपका सबसे अच्छा मौका बाथरूम में है।"


"आप एक पेशेवर पोकर खिलाड़ी को क्या कहते हैं जिसने अपनी प्रेमिका के साथ संबंध तोड़ लिया? - बेघर।"


4. हास्यास्पद घुड़दौड़ सजा और सट्टेबाजी चुटकुले

"कुत्ता आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है, खासकर जब आप घोड़े पर पैसे खो देते हैं।"


"जब पैसे वाला आदमी अनुभव वाले आदमी से मिलता है, तो अनुभव वाला आदमी पैसे के साथ और पैसे वाला आदमी अनुभव के साथ छोड़ देता है।"


"आप घोड़ों से एक छोटा सा भाग्य कैसे बनाते हैं? - बड़े भाग्य से शुरुआत करें।"


सिर्फ एक हंसी के लिए

जो लोग नियमित रूप से हमारे ब्लॉग पोस्ट पढ़ते हैं, वे जानते हैं कि हमारा उन लोगों का मज़ाक उड़ाने का कोई इरादा नहीं है, जिन्हें व्यसन की समस्या हो सकती है; यह ब्लॉग सिर्फ एक हंसी के लिए है, आप लोग जानते हैं कि हम हमेशा जोर देते हैं कि आपको जिम्मेदारी से खेलना चाहिए और हम अपने सभी पाठकों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते रहेंगे।


चुटकुलों के अलावा यदि आप पैसा जीतना चाहते हैं तो Oppa888 जैसी वास्तविक साइटों के साथ गंभीरता से खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट