कैसीनो जुआ पर लगातार कैसे जीतें?

Free Card Player Poker photo and picture


पता लगाएँ कि कौन से खेल सर्वश्रेष्ठ भुगतान करते हैं

एक शुरुआत जुआरी के रूप में करने के लिए एक मजेदार चीज में विभिन्न कैसीनो खेलों का नमूना लेना और यह पता लगाना शामिल है कि आपको सबसे अच्छा कौन सा पसंद है।

लेकिन अगर आप एक गंभीर जुआरी हैं जो आपके जीतने की संभावनाओं को अधिकतम करने के बारे में चिंतित हैं, तो आपको सबसे अधिक भुगतान करने वाले खेलों को चुनने की आवश्यकता है। नीचे दी गई सूची पर एक नज़र डालें और सबसे अच्छे भुगतान वाले कुछ गेम बनाम सबसे खराब गेम देखें: Oppabet

वीडियो पोकर = 0.46% हाउस एज (9/6 जैक या बेहतर) ब्लैकजैक = 0.5% से 2.0% (तालिका नियमों के अनुसार बदलता है) बैकारेट = 1.06% (बैंकर बेट) फ्रेंच रूलेट = 1.35% क्रेप्स = 1.36% (पास न करें लाइन और नहीं आते हैं) पाई गो पोकर = 1.46% यूरोपीय रूलेट = 2.70% लेट इट राइड = 3.51% ऑनलाइन स्क्रैच कार्ड = 5.0% (प्रदाता द्वारा भिन्न होता है) कैरेबियन स्टड = 5.22% अमेरिकी रूलेट = 5.26% बिग सिक्स = 11.11% केनो = 10% से 40%
हाउस एज के संबंध में सबसे अच्छे खेलों में वीडियो पोकर, ब्लैकजैक, बैकारेट, फ्रेंच रूलेट और क्रेप्स शामिल हैं। और ये वो गेम हैं जिन्हें आपको जीतने की संभावना बढ़ाने के लिए खेलना चाहिए।

सर्वश्रेष्ठ खेल खोजें

यह जानना कि कौन से कैसिनो गेम सबसे अधिक भुगतान करते हैं, समीकरण का केवल एक हिस्सा है। आपको यह भी जानने की जरूरत है कि विविधता और नियमों के आधार पर शीर्ष-भुगतान वाले खेलों के लिए घरेलू बढ़त कैसे बदल सकती है।

वीडियो पोकर एक आदर्श उदाहरण है क्योंकि आपके द्वारा खेले जा रहे विशिष्ट गेम और पे टेबल के आधार पर हाउस एडवांटेज बदल जाता है।

9/6 जैक या बेटर में केवल 0.46% हाउस एज है। 9/5 जैक या बेहतर - जो फ्लश के लिए केवल एक कम सिक्के का भुगतान करने से अलग है - 1.55% हाउस एडवांटेज की सुविधा है।

लाठी चर्चा के लायक एक और उदाहरण है, क्योंकि घर का किनारा नियमों के आधार पर भिन्न होता है।

जब सही नियम चल रहे हों तो मैंने 0.30% हाउस एडवांटेज वाले गेम देखे हैं। लेकिन बहुत अधिक प्रतिकूल नियम होने पर ब्लैकजैक हाउस बढ़त 2.0% तक बढ़ सकती है। Oppabet

आप सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ को कैसे खोजते हैं?

आप जिस विशिष्ट खेल के साथ काम कर रहे हैं, उसके आधार पर विधि भिन्न होती है। लेकिन कुल मिलाकर, भूमि-आधारित कैसीनो में शीर्ष गेम और नियमों की तलाश करते समय ऑनलाइन खोज इंजन आपके मित्र हैं।

पर्याप्त शोध करें और अंततः आपको सहायक संसाधन मिलेंगे जो आपको सर्वश्रेष्ठ गेम खोजने में मदद करेंगे।

वीडियो पोकर के साथ, आप vpFREE2.com नामक साइट का उपयोग कर सकते हैं और देख सकते हैं कि कौन से अमेरिकी और कनाडाई भूमि-आधारित कैसीनो उच्चतम भुगतान वाली वीडियो पोकर मशीन पेश करते हैं।

ब्लैकजैक के साथ, मुझे विज़ार्डोफ़ऑड्स.कॉम पर एक सर्वेक्षण मिला, जो दिखाता है कि कौन से कैसीनो सबसे कम हाउस एज और दांव की पेशकश करते हैं।

ये अच्छे संसाधनों के केवल दो उदाहरण हैं जो आपको शीर्ष गेम खोजने में मदद करेंगे। और बहुत सारे अन्य उपलब्ध उपकरण हैं जिनका उपयोग आप बीट करने योग्य गेम खोजने के लिए कर सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ भुगतान वाले कैसीनो खेलों के लिए रणनीति सीखें

अधिकांश कैसीनो खेलों में आपको कुछ दांव लगाने या घर की बढ़त कम करने के लिए विशिष्ट रणनीति सीखने की आवश्यकता होती है।

Baccarat और Craps गेम के अच्छे उदाहरण हैं जहाँ आपको जीतने के लिए सही दाँव लगाना चाहिए। परफेक्ट बैकारेट रणनीति के लिए बार-बार बैंकर बेट (1.06% हाउस एज) लगाने की आवश्यकता होती है।

क्रेप्स रणनीति आपको पास लाइन (1.36% हाउस एज) बनाने या पास लाइन (1.36%) दांव न लगाने और ऑड्स (बिना हाउस एज) के साथ वापस करने के लिए कहती है। आप जितने अधिक ऑड्स ले सकते हैं, हाउस एज उतना ही कम होगा।

ब्लैकजैक, वीडियो पोकर और पाई गो पोकर जैसे अन्य खेलों में आपको अपनी बाधाओं को सुधारने के लिए अधिक व्यापक रणनीति का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, वीडियो पोकर में सुधार करने के विभिन्न तरीकों को देखें:

रणनीति चार्ट - आपको किसको पहले रखना चाहिए, इसके क्रम में हाथों को रैंक करता है। वीडियो पोकर ट्रेनर - प्रोग्राम जो वीडियो पोकर खेलते समय गलतियों को इंगित करता है। हाथ कैलकुलेटर - आपको यह सीखने में मदद करता है कि किसी विशिष्ट हाथ को सही तरीके से कैसे खेलना है। बैंकरोल कैलकुलेटर - आपके बैंकरोल के आकार के आधार पर बर्बादी के आपके जोखिम को दिखाता है।
लाठी या वीडियो पोकर जैसे गहन खेल के लिए रणनीति सीखते समय नए खिलाड़ियों को डराया जा सकता है। लेकिन आप इस बात से हैरान हो सकते हैं कि मामले पर ध्यान देकर आप कितनी जल्दी रणनीति सीख सकते हैं।

यदि आप कौशल-आधारित खेल खेलने जा रहे हैं, तो आपको रणनीति सीखने के लिए निश्चित रूप से समय निकालना चाहिए। यह आपको अधिक सुसंगत आधार पर जीतने में मदद करता है क्योंकि आप इतने कम घर के किनारे से निपटेंगे।

सुनिश्चित करें कि आप कॉम्प प्राप्त करें

लगभग हर कैसीनो खिलाड़ियों को कंपास प्रदान करता है। और आप निश्चित रूप से इन पुरस्कारों का लाभ उठाना चाहते हैं, क्योंकि वे सैद्धांतिक नुकसान और यहां तक कि तोड़ने के बीच की खाई को पाटने में मदद करते हैं।

आप खिलाड़ियों के क्लब और स्लॉट क्लब के लिए साइन अप करके भूमि-आधारित कैसीनो में कम्पास प्राप्त करते हैं। ऐसा करने के लिए, प्लेयर्स डेस्क पर जाएँ और एक आवेदन भरें।

स्वीकृति मिलने के बाद, आप भोजन, होटल में ठहरना, शो टिकट और कैशबैक जैसे कंपास कमा सकते हैं। आपको मुफ्त बेट्स और अन्य पुरस्कारों के लिए मेल/ईमेल में प्रस्ताव भी प्राप्त होंगे।

जैसे ही आप एक खाता बनाते हैं और वास्तविक धन का दांव लगाते हैं, ऑनलाइन कैसीनो आपको लॉयल्टी अंक देना शुरू कर देते हैं। फिर आप इन पॉइंट्स को कैशबैक के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं, कॉम्प प्राप्त करना एक कठिन प्रक्रिया नहीं है। लेकिन कई खिलाड़ी जानना चाहते हैं कि वे कैसिनो में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार कैसे अर्जित कर सकते हैं।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट