क्या आप ऑनलाइन लाठी में कार्ड गिन सकते हैं?

Free Poker Artículosdepoker photo and picture


ब्लैकजैक अब तक आविष्कृत सबसे लोकप्रिय कैसीनो खेलों में से एक है

 जिसने अब तक की सबसे कुख्यात कैसीनो रणनीतियों में से एक को जन्म दिया है - कार्ड काउंटिंग। अक्सर कैसीनो को पीटने की अंतिम "ट्रिक" के रूप में दर्शाया जाता है और एक धोखा देने वाली विधि के रूप में दर्शाया जाता है जो आपको पिट बॉस द्वारा गिनते हुए पकड़े जाने पर आपको हरा सकती है, कार्ड काउंटिंग में सभी पॉप संस्कृति में हजारों संदर्भ हैं।

हकीकत इससे थोड़ी अलग है। हां, सबसे खराब स्थिति में कार्ड की गिनती आपको ईंट और मोर्टार प्रतिष्ठान से प्रतिबंधित कर सकती है, लेकिन यह पूरी तरह से है। और क्या यह वास्तव में प्रतिनिधित्व के रूप में आकर्षक हो सकता है, इसका उत्तर हाँ है। कहने की जरूरत नहीं है, इसमें महारत हासिल करने के लिए काफी अभ्यास और समर्पण की जरूरत होती है, लेकिन कार्डों की गिनती संभव है, और यह पैसे कमाने की एक विश्वसनीय रणनीति है।  Oppabet

यह गणना की जाती है कि कार्ड काउंटिंग रणनीति को पूरी तरह से क्रियान्वित करने से आपके जीतने की सैद्धांतिक दीर्घकालिक संभावनाएं 102% से ऊपर होंगी। अब, क्या ऐसा कुछ नहीं है जो हर खिलाड़ी का सपना होता है?

हालांकि, हमारी रुचि इस बात में है कि क्या हम ऑनलाइन कार्ड की गिनती कर सकते हैं, जब जुए की बात आती है तो यह एक पूरी तरह से अलग जानवर है।

डेक प्रवेश

आप में से जो एक त्वरित उत्तर की तलाश कर रहे हैं, उन्हें यह अभी मिल जाएगा: लाइव डीलर कैसीनो सहित ऑनलाइन ब्लैकजैक के किसी भी रूप में कार्ड की गिनती असंभव है। आप में से जो वास्तव में इस मामले में रुचि रखते हैं कि ऐसा क्यों है, नीचे पढ़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

डेक पैठ इस बात का सूचक है कि ब्लैकजैक तालिका में कार्ड का वर्तमान सेट कितना "गहरा" है। आमतौर पर, आप ब्लैकजैक गेम को 4 से 8 डेक के साथ खेलते हुए पाएंगे, जो कि 208 से 416 कार्ड हैं। यदि डीलर 8-डेक गेम में आधे डेक से गुजरा है, तो हमारे पास 50% डेक पैठ है। Oppabet

वहाँ कई कार्ड गिनने की रणनीतियाँ हैं। कुछ कठिन हैं और कुछ सीखने में आसान हैं, लेकिन एक सार्वभौमिक नियम है: डेक का पैठ जितना अधिक होगा, उतने ही कम कार्ड खेलेंगे, कार्डों को गिनना उतना ही आसान होगा उदा। भविष्यवाणी करें कि अगला कार्ड क्या होगा, इस प्रकार जीतें।

ऑनलाइन ब्लैकजैक के साथ समस्या यह है कि कंप्यूटर प्रत्येक हाथ के बाद सभी डेक को पूरी तरह से बदल देता है, और यहीं पर कार्ड की गिनती की पूरी संभावना समाप्त हो जाती है।

लाइव डीलर ब्लैकजैक में, यह उससे थोड़ा अलग है। प्रत्येक हाथ के बाद कार्डों में फेरबदल नहीं किया जाता है, और वास्तव में भौतिक टेबल पर खेलने में कोई अंतर नहीं है। हालांकि, सभी लाइव डीलरों को निर्देश दिया जाता है कि डेक को 50% या उसके आस-पास डेक में फेरबदल करें, जिससे एक बार फिर कार्ड की गिनती असंभव हो जाती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कार्ड काउंटिंग रणनीति में महारत हासिल करने के लिए सबसे शक्तिशाली और कठिन भी सफल होने के लिए 50% से अधिक डेक पैठ की आवश्यकता होती है। यदि नहीं, तो कार्डों का पूल जो अभी भी चल रहा है, यह भविष्यवाणी करने में सक्षम होने के लिए बहुत बड़ा है कि कौन सा कार्ड अगले आता है।

यदि आप कार्ड की गिनती में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं और अगली बार जब आप किसी भूमि कैसीनो में जाते हैं, तो नॉकआउट (केओ) और हाय-लो पर नज़र डालें, कार्ड की गिनती के दो सबसे कुशल तरीकों के रूप में। किस्मत आपका साथ दे और मज़ा करें!

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट