सबसे अच्छा और सबसे खराब बाधाओं के साथ कैसीनो खेल

Free Happiness Gambling photo and picture


क्या आपने कभी सोचा है कि ऑड्स पर आधारित सर्वश्रेष्ठ कैसिनो गेम कौन से हैं?

ब्रिक-एंड-मोर्टार कैसीनो या ऑनलाइन खेलते समय, अधिकांश संपत्तियों में कमोबेश समान खेल चयन होता है।

हालाँकि, आप कौन सा खेल चुनते हैं, इसके आधार पर आपके जीतने की संभावना बहुत भिन्न होती है।

इस लेख में, हम आपको सर्वश्रेष्ठ और सबसे खराब संभावना वाले कैसिनो गेम दिखाएंगे, ताकि आप जान सकें कि कौन से गेम खेलने हैं और कौन से गेम से बचना है। यदि आप कैसीनो गेम खेलते समय बाधाओं की परवाह करते हैं, अर्थात।

युक्ति: सुनिश्चित नहीं हैं कि आप कानूनी रूप से कहां खेल सकते हैं? यह साइट आपको उन विशेषताओं के आधार पर कैसिनो की तुलना करने देती है जो आपको महत्वपूर्ण लगती हैं, जैसे लाइसेंस या बोनस ऑफ़र। उदाहरण के लिए, आप उन कैसिनो को खोजने के लिए फ़िल्टर फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं जो आपके देश के खिलाड़ियों को एक विशिष्ट प्रकार के प्रचार के साथ स्वीकार करते हैं जिसका आप दावा करना चाहते हैं

टेबल गेम्स आपको सर्वश्रेष्ठ ऑड्स देते हैं

कुछ ऐसा जो ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि जब सबसे अच्छा ऑड्स देने की बात आती है तो टेबल गेम्स का अन्य कैसीनो गेम्स की तुलना में बहुत बड़ा फायदा होता है।

खिलाड़ी टेबल गेम के बजाय स्लॉट जैसे आसान गेम खेलने की कोशिश करते हैं क्योंकि कुछ लोग सोचते हैं कि वे कठिन हैं, लेकिन वास्तव में, वे कैसीनो में उपलब्ध सर्वोत्तम ऑड्स प्रदान करते हैं।

और ये ऑड्स समान हैं भले ही आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खेलते हों।

ब्लैकजैक आपको जीतने का 49% मौका देता है

कार्ड गेम ब्लैकजैक की मूल बातें सीखना मुश्किल नहीं है, लेकिन इसे सीखने में कुछ समय लग सकता है और खेलते समय इष्टतम रणनीति को वास्तव में समझ सकते हैं।

लाठी पर खेल जीत की संभावना

49% लाठी पर खेलकर जीतने की संभावना है
लाठी में, आप और टेबल के आसपास के अन्य सभी खिलाड़ी डीलर के खिलाफ खेल रहे हैं। संक्षेप में, आपको बिना हलचल के 21 के करीब आना होगा (21 से अधिक प्राप्त करना)।

डीलर पर समान नियम लागू होते हैं, इसलिए यदि डीलर विफल हो जाता है, तो सभी खिलाड़ी (जिनके पास 21 या उससे कम हैं) जीत जाते हैं। Oppa888

हालाँकि, जैसा कि डीलर खुद को अंतिम रूप से डील करता है, उसे खिलाड़ियों के पहले चरण में खराब होने का फायदा होता है, जिससे उसे थोड़ा फायदा होता है।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, इष्टतम रणनीति नियमों के अनुसार खेलने से आपको जीतने के बहुत मौके मिलेंगे, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह अभी भी संयोग का खेल है, और भाग्य का आघात एक महत्वपूर्ण (लेकिन महत्वपूर्ण नहीं) भूमिका निभाता है।

रूले आपको जीतने की 50% संभावना देता है

रूले के खेल में 37 या 38 नंबर/स्लॉट वाला एक पहिया शामिल होता है, जो इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौन सा संस्करण खेलते हैं। नंबर 0 स्लॉट हरा है (नंबर 00 भी हरा है, लेकिन केवल रूले के अमेरिकी संस्करण में मौजूद है), और नंबर 1-36 या तो काले या लाल हैं (18 स्लॉट प्रति रंग)।

रूले का यूरोपीय संस्करण अमेरिकी संस्करण की तुलना में खिलाड़ियों के लिए बेहतर है, क्योंकि यह आपको जीतने की बेहतर संभावना देता है, इसलिए जब संदेह हो, तो यूरोपीय रूलेट टेबल चुनें।

चीजों को आसान बनाने के लिए, मैं इस गाइड में यूरोपीय रूलेट नियमों का उपयोग करूंगा।

रूलेट खेलते समय आप कई तरह के विकल्पों पर दांव लगाते हैं। आप अन्य बेट विकल्पों में से एक नंबर (1/36 भुगतान करता है), लाल/काले (1/2 भुगतान करता है), सम या विषम संख्या पर और पूरी पंक्तियों पर दांव लगा सकते हैं।

जब बेट लगाई जाती है तो डीलर रूलेट व्हील को स्पिन करेगा और गेंद को व्हील के अंदर गिरा देगा। यदि गेंद आपके द्वारा अपना दांव लगाए गए स्लॉट्स/नंबरों में से किसी एक के अंदर गिरती है, तो आप विजेता तालिका के अनुसार जीतेंगे।

रूले में जीत की संभावना

रूलेट में जीतने की संभावना 50% है (लाल या काले रंग में पंटिंग)
उच्चतम जीत एकल संख्या से प्राप्त की जाती हैं (क्योंकि उनके पास सबसे कम अंतर होता है) और सबसे कम जीत लाल और काले (और सम/विषम संख्या) दांव से आती हैं

क्रेप्स आपको जीतने की 50% संभावना देता है
यदि आप डाइस गेम के प्रशंसक हैं, तो क्रेप्स आपके लिए टेबल गेम है। क्रेप्स हॉलीवुड फिल्मों जैसे द हैंगओवर और ब्लैक पैंथर से अच्छी तरह से जाना जाता है और अन्य लोगों के बीच फ्रेंड्स और द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर जैसी टीवी-श्रृंखलाओं में चित्रित किया गया है।

खेल बहुत ही सामाजिक है और इसमें एक "शूटर" (पासा रोल करने वाला खिलाड़ी) और टेबल के चारों ओर कई खिलाड़ी हैं जो निशानेबाजों के रोल के परिणाम पर केवल दांव लगाते हैं।

निशानेबाज निम्नलिखित पर जीत सकता है:

पहला रोल (बाहर आना): शूटर को जीतने के लिए या तो सात या ग्यारह की जरूरत होती है। यदि किसी अन्य संख्या को रोल किया जाता है, तो वह संख्या अब "बिंदु" मानी जाती है। यदि ऐसा होता है, तो जीतने के लिए, शूटर को पहले रोल करना होगा और उसी नंबर (पॉइंट) को हिट करना होगा और फिर जीतने के लिए सात रोल करना होगा।

एक जुआरी के रूप में जो शूटर नहीं है, सट्टेबाजी के कई विकल्प हैं। सबसे आम दांव पास लाइन हैं और पास लाइन दांव नहीं हैं, आओ और मत आओ दांव लगाओ, दांव लगाओ, दांव लगाओ, दांव लगाओ, कठिन तरीके, सिंगल-रोल दांव और ऑड्स दांव।

पास लाइन दांव आपको लगभग 50% जीतने का उच्चतम मौका देता है, लेकिन जीतने के कम मौके के साथ अन्य दांवों की तुलना में कम भुगतान के साथ।


ऑनलाइन क्रेप्स: रणनीति का उपयोग करके कैसे जीतें

दो कैसीनो खेल अधिकांश खिलाड़ी प्यार करते हैं, लेकिन सबसे खराब बाधाओं के साथ
फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार, जीतने की सबसे कम संभावना वाले कैसीनो गेम स्लॉट (आम तौर पर) और व्हील ऑफ फॉर्च्यून जैसी प्रगतिशील मशीनें हैं।

Oppa888भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट