जुआ खेल जीतने के 5 तरीके


Free Poker Game photo and picture
























इस लेख के अंतिम तीन खंड आपको उन शीर्ष जुआ खेलों के बारे में विशिष्ट निर्देश देते हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं और जीत सकते हैं।

1 - जुआ खेल के मुद्दे

अधिकांश जुए के खेल के साथ बड़ी समस्या यह है कि आप चाहे कुछ भी कर लें, आप जीत नहीं सकते। आप भाग्यशाली हो सकते हैं और कुछ बार जीत सकते हैं, लेकिन जितना अधिक समय तक आप खेलेंगे उतना ही अधिक पैसा खोएंगे। बेशक, जुए की पेशकश करने वाले व्यवसाय वास्तव में यही चाहते हैं।

एक विजेता जुआरी बनने के लिए, आपको उन जुआ खेलों की छोटी सूची की पहचान करनी होगी जिन्हें हराया जा सकता है। यह एक छोटी सूची है, और इससे पहले कि आप इस लेख को पूरा करें, आप यह जानने जा रहे हैं कि गैंबलिंग गेम के तीन सर्वश्रेष्ठ विकल्प क्या हैं। Oppa888

इस पृष्ठ के अंतिम तीन खंडों में सूचीबद्ध तीन सर्वश्रेष्ठ जुए के खेल केवल ऐसे खेल नहीं हैं जिन्हें आप हरा सकते हैं। लेकिन वे तीन हैं जो आपको सबसे अच्छा मौका देते हैं। यह सोचने की गलती न करें कि सर्वोत्तम विकल्पों को हराना आसान है।

तथ्य यह है कि इन खेलों को हराना बेहद कठिन है, और केवल कुछ प्रतिशत जुआरी ही इसे करना सीखते हैं। यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि कैसे आप इस छोटे प्रतिशत के लाभदायक जुआ खेलने वाले खिलाड़ियों में शामिल हो सकते हैं।

2 - गैंबलिंग के नियम आपके रिटर्न को कैसे प्रभावित करते हैं

हर जुए के खेल के नियम होते हैं, और नियम घर की बढ़त तय करते हैं और खिलाड़ी की श्रेणी में लौट आते हैं। कुछ गेम में कम रिटर्न होता है, जैसे कुछ स्लॉट मशीन जो 90% से कम रिटर्न देती हैं, और कुछ गेम में उच्च रिटर्न होता है, जैसे कुछ ब्लैकजैक गेम जो 99.6% या अधिक रिटर्न देते हैं।

स्लॉट खेलने के नियम सरल हैं और वास्तव में मशीन से मशीन में ज्यादा बदलाव नहीं करते हैं। ब्लैकजैक टेबल पर नियम अलग-अलग टेबल पर अलग-अलग होते हैं, और कुछ नियम सेट अन्य नियम सेटों की तुलना में बहुत अधिक रिटर्न प्रदान करते हैं। Oppa888

कैसीनो खेल

इसका मतलब है कि आपको दो चीजों के बारे में और जानने की जरूरत है। पहली बात यह है कि कौन से खेल सबसे अच्छा प्रतिफल प्रदान करते हैं, और दूसरी बात यह है कि सर्वोत्तम खेलों में नियम किस प्रकार प्रतिफल को प्रभावित करते हैं। Oppa888

उदाहरण के लिए, यदि आप ब्लैकजैक खेलने जा रहे हैं, तो आपको यह जानने की आवश्यकता है कि सभी नियम क्या हैं, किन विविधताओं का उपयोग किया जाता है, और प्रत्येक भिन्नता रिटर्न प्रतिशत को कैसे बदलती है।

उच्च रिटर्न वाले कुछ जुए के खेल हर समय समान नियमों का उपयोग करते हैं। Baccarat में उच्च रिटर्न वाला बेट विकल्प है, और नियम मूल रूप से प्रत्येक टेबल पर समान हैं। इस मामले में, आप केवल यह जान सकते हैं कि सबसे अच्छा दांव विकल्प क्या है और हर बार जब आप खेलते हैं तो वह दांव लगाएं।

3 - बाकी सब कुछ आप कैसे खेलते हैं

अब जब आप सीखना शुरू करते हैं कि वास्तव में जुआ गेम कैसे खेलना है जो आपको जीतने का मौका देता है। अब तक आपने जो कुछ भी सीखा है, वह उच्च प्रतिफल वाले जुए के खेल को खोजने के बारे में है। अब आपको यह सीखने की जरूरत है कि रिटर्न को मुनाफे में कैसे धकेला जाए।

जब आप जुआ खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिसमें उच्च वापसी होती है, तो तथ्य यह है कि जब तक आप एक ऐसा खेल खेल रहे हैं जिसमें घर के लिए बढ़त है, भले ही यह एक छोटा किनारा हो, तब भी यह आपके पैसे खर्च करने वाला है।

इस तरह से अधिकांश जुए के खेल को घर के नजरिए से काम करना चाहिए। लेकिन आपको वह नहीं करना है जो जुआ घर आपसे करना चाहता है। आप सीख सकते हैं कि कैसे जुआ खेल खेलना है जो आपको जीतने में मदद करता है।

यह आप जो भी गैंबलिंग खेल खेल रहे हैं उसके लिए सीखने और सर्वोत्तम रणनीति का उपयोग करने के साथ शुरू होता है। लेकिन यह पर्याप्त नहीं है। आपको चीजों को अगले स्तर पर ले जाना होता है।

आप शानदार ब्लैकजैक गेम पा सकते हैं और सही रणनीति का उपयोग कर सकते हैं और आप अभी भी लंबे समय में जीतने वाले नहीं हैं। लेकिन लाठी और कुछ अन्य जुए के खेल को मात देने का एक तरीका है।

4 - जीतने के लिए डांडा खेलें

ब्लैकजैक नंबर एक गेम है जो मैं उन स्मार्ट जुआरी के लिए सुझाता हूं जो जीतने का मौका चाहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप जीतने के लिए उन्नत रणनीति के लिए जानकारी तक पहुंच सकते हैं। आपको हर जगह संसाधन मिलेंगे, जिसमें किताबें और लेख ऑनलाइन भी शामिल हैं।

जीतने के लिए आप जिस उन्नत ब्लैकजैक विधि का उपयोग कर सकते हैं, उसे "कार्ड काउंटिंग" कहा जाता है। स्मार्ट ब्लैकजैक काउंटर जानते हैं कि खेले जाने वाले कार्डों को ट्रैक करने के लिए अपने दिमाग का उपयोग कैसे करें और लाभ होने पर अपने दांव के आकार को समायोजित करें।

लाभ होने पर अपने दांव के आकार को समायोजित करके, आप दूसरे हाथों में अपने नुकसान को दूर करने के लिए पर्याप्त जीतते हैं। यह बिल्कुल आसान नहीं है, और इसमें कुछ जोखिम भी है। लेकिन इस तकनीक का उपयोग किए बिना और हर समय हारे बिना ब्लैकजैक खेलने में अधिक जोखिम है।

कैसीनो डीलर

गिनती प्रणालियों के कई अलग-अलग स्तर मौजूद हैं। यदि आप एक अनुभवी ब्लैकजैक खिलाड़ी हैं, तो आप हाय लो जैसी प्रणाली से शुरुआत कर सकते हैं। लेकिन अगर आप शुरुआत करने वाले ब्लैकजैक खिलाड़ी हैं, तो ऐस 5 या स्पीड काउंट जैसी सरल प्रणाली से शुरुआत करें।

जैसा कि आप अनुभव प्राप्त करते हैं आप एक बेहतर प्रणाली के लिए आगे बढ़ सकते हैं, हालांकि, हाय लो कई पेशेवर ब्लैकजैक जुआरी द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रणाली है।

5 - जीतने के लिए स्पोर्ट्स पर बेट लगाएं

यदि आप जीतने का एक वास्तविक मौका चाहते हैं तो विचार करने के लिए अगला जुआ खेल खेल आयोजनों पर दांव लगा रहा है। स्पोर्ट्सबुक्स जो खेल आयोजनों पर दांव लगाने का मौका देती हैं, उनके पास कुल मिलाकर बढ़त है, लेकिन यह स्मार्ट बेटर्स को पैसा बनाने से नहीं रोकता है।

स्पोर्ट्सबुक्स अपने द्वारा लिए गए प्रत्येक दांव पर एक छोटा सा शुल्क लेकर पैसे कमाती हैं। जब आप कोई बेट जीतते हैं तो यह शुल्क आपको वापस कर दिया जाता है।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट