रूले में हारने के 5 तरीके


Free Gambling Contest photo and picture
























यदि आप तय करते हैं कि मुफ्त रूलेट खेल आपके लिए नहीं है, तो आप वह सब कुछ सीखने जा रहे हैं जो आपको जानने की जरूरत है।

1 - क्या आपने फ्री रूलेट पर विचार किया है?

मैं एक रहस्य साझा करने जा रहा हूं जो मेरे सामने तब आया जब मैं रूलेट सिस्टम का परीक्षण कर रहा था। मैंने विभिन्न रूलेट प्रणालियों का परीक्षण करने में कई वर्षों का समय बिताया क्योंकि मैं प्रणालियों का आनंद लेता हूं।

जब आप रूले सिस्टम का परीक्षण करते हैं, तो इसे करने का एकमात्र तरीका मुफ्त रूलेट गेम का उपयोग करना है। रूले सिस्टम हमेशा अंततः टूट जाते हैं, इसलिए जब आप उनका परीक्षण करते हैं तो आप अपने पैसे को जोखिम में नहीं डालना चाहते हैं।

मैंने जो पाया वह यह था कि मुझे मुफ्त में रूलेट खेलने का उतना ही आनंद और मनोरंजन मिलता है जितना कि असली पैसे के लिए रूलेट खेलने से मिलता है।

यह मेरे लिए एक आश्चर्य के रूप में आया क्योंकि मुझे मुफ्त पोकर खेलने से नफरत है लेकिन असली पैसे के लिए पोकर खेलना पसंद है। अंतर यह है कि मैं वास्तव में पोकर खेलकर जीत सकता हूं और मेरे पास रूलेट को हराने का कोई दीर्घकालिक मौका नहीं है। Oppa888

यदि आपने कभी मुफ्त में रूले खेलने की कोशिश नहीं की है तो मैं दृढ़ता से इसे आजमाने की सलाह देता हूं। आप पा सकते हैं कि यह असली पैसे के लिए खेलने जितना ही मजेदार है, और यह निश्चित रूप से आपके बैंकरोल पर बहुत आसान होगा। और यदि आपने इसे अतीत में आजमाया था और इसे पसंद नहीं किया था, तो मार्टिंगेल जैसी लोकप्रिय जुआ प्रणालियों में से एक का उपयोग करके इसे फिर से आज़माएँ।

2 - अमेरिकन रूले खेलने से मना करें

लगभग 100% उपलब्ध रूलेट तालिकाएँ तीन नियम सेटों में से एक का उपयोग करती हैं। इन तालिकाओं को आमतौर पर अमेरिकी, यूरोपीय और फ्रेंच रूलेट के रूप में जाना जाता है। लेकिन ये नाम भ्रामक हो सकते हैं क्योंकि ये सार्वभौमिक रूप से उपयोग नहीं किए जाते हैं।

मैं इस खंड और अगले दो खंडों में इन तीनों नियम सेटों को जल्दी से कवर करने जा रहा हूं। और मैं आपको यह भी दिखाने जा रहा हूं कि आपको किसी भी रूलेट गेम को खेलने से मना क्यों करना चाहिए जो एक विशेष नियम सेट का उपयोग नहीं करता है जो केवल फ्रेंच टेबल पर पाया जाता है।

अमेरिकन रूले मूल रूप से कोई भी तालिका है जो 00 सहित 38 रिक्त स्थान का उपयोग करती है। मैंने उल्लेख किया है कि लगभग 100% रूलेट टेबल उपरोक्त तीन लोकप्रिय नियम सेटों में से एक का उपयोग करते हैं। यदि आपको कभी ऐसी रूलेट तालिका मिलती है जो इन तीन नियम सेटों में से किसी एक का उपयोग नहीं करती है, तो आप इसे अनदेखा कर सकते हैं। ये दुर्लभ रूलेट गेम भयानक हैं, इसलिए आपको इन्हें कभी नहीं आजमाना चाहिए।

आपको रूलेट टेबल से बचना चाहिए जो अमेरिकी नियमों का उपयोग करते हैं क्योंकि कैसीनो का किनारा यूरोपीय रूलेट टेबल पर लगभग दोगुना है, और यह फ्रेंच नियमों के साथ रूलेट टेबल से लगभग चार गुना खराब है। आपको अमेरिकी नियमों का उपयोग करने वाली टेबल पर रूलेट खेलने से मना करना होगा।

3 - यूरोपीय नियम बेहतर हैं लेकिन पर्याप्त नहीं हैं

रूले के लिए यूरोपीय नियम लगभग अमेरिकी रूलेट और फ्रेंच रूलेट टेबल पर पाए जाने वाले नियमों के समान ही हैं। आप अगले खंड में महत्वपूर्ण फ्रांसीसी नियमों के अंतर के बारे में जानने जा रहे हैं।

एक अमेरिकी और यूरोपीय रूलेट टेबल के बीच एकमात्र अंतर यह है कि टेबल और व्हील पर कितनी जगह है। यूरोपीय नियमों में 37 रिक्त स्थान हैं, जिनमें कोई 00 स्थान नहीं है। पे आउट सहित बाकी सब कुछ अमेरिकी नियम चक्र के समान है।

यह छोटा सा अंतर आपके रिटर्न में बड़ा अंतर डालता है, और आप देख सकते हैं कि यदि आप एक साधारण गणित समीकरण करते हैं तो क्यों।

जब आप प्रत्येक टेबल पर ब्लैक पर बेट लगाते हैं तो आपको 1 से 1 का भुगतान मिलता है। आप एक टेबल पर 37 में से 18 बार और दूसरी टेबल पर 38 में से 18 बार जीतते हैं। यदि आप प्रत्येक स्पिन पर $ 20 की शर्त लगाते हैं, तो आप एक टेबल पर 37 स्पिन पर कुल $ 20 और दूसरे पर 38 स्पिन पर $ 40 खो देते हैं।

जबकि औसत अमेरिकी टेबल पर खेलने वाले अतिरिक्त $ 20 के बराबर नहीं है, यह करीब है। यही कारण है कि एक यूरोपीय रूलेट तालिका हमेशा एक अमेरिकी से बेहतर होती है। लेकिन एक फ्रांसीसी नियम तालिका और भी बेहतर है। मैं आपको दिखाता हूं क्यों।

4 - जेल सबसे अच्छा है

आपको इस खंड का शीर्षक थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन इसका उपयोग करने का एक अच्छा कारण है। एक विशेष नियम जो केवल फ्रेंच रूलेट तालिका में उपलब्ध है, उसे "जेल में" कहा जाता है या कुछ स्थानों पर इसे "एन जेल" कहा जाता है। उनका मतलब एक ही है।

किसी भी पैसे के दांव पर, जैसे कि काला, यदि आप अपना दांव खो देते हैं, तो इसे अगले स्पिन तक "जेल में" डाल दिया जाता है। जब आप अगली स्पिन जीतते हैं, तो आपका पैसा जेल से रिहा हो जाता है और आप इसे वापस पा लेते हैं। आपको दूसरी स्पिन पर अपने दांव से भुगतान भी मिलता है। Oppa888

अपने पैसे को खोने का एकमात्र तरीका जो जेल में है, वह दूसरा स्पिन खोना है। यह प्रभावी रूप से उस बढ़त को कम कर देता है जो कैसीनो के आधे हिस्से में होती है जब आप एक समान धन भुगतान वाले दांव लगाते हैं।

रूले टेबल जो जेल नियम का उपयोग करते हैं, उन्हें भूमि आधारित कैसीनो में खोजना मुश्किल है। लेकिन जब आप ऑनलाइन रूलेट खेलते हैं या मोबाइल कैसीनो में गेम खेलते हैं तो उन्हें ढूंढना आसान होता है। और यदि आप दीर्घावधि में लाभ कमाना चाहते हैं तो रूले का यही एकमात्र संस्करण है जिसे आपको खेलना चाहिए।

5 - क्या रूले कॉम्प्स मायने रखता है?

आपने कितने कैसिनो में जुआ खेला है? आपने कितने कॉम्प प्रोग्राम के लिए साइन अप किया है?

उम्मीद है कि इन दोनों सवालों का जवाब एक ही होगा। आपको केवल वहीं जुआ खेलना चाहिए जहां आप कम्पास प्राप्त कर सकते हैं, और आपको हर उस जगह पर कंपास मिलना चाहिए जहां आप नियमित रूप से जुआ खेलने का निर्णय लेते हैं।

कॉम्प योजनाएँ उन खेलों को नहीं बदलतीं जिन्हें आप पहले से खेल रहे हैं। आप वही रूलेट गेम खेल सकते हैं जो आप हमेशा ठीक उसी तरह खेलते हैं। लेकिन अपने रूलेट खेलने के लिए कुछ भी वापस पाने के बजाय, आप इसकी भरपाई के लिए अन्य पुरस्कार जीत सकते हैं।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट