कैसीनो पोकर गेम कैसे काम करते हैं और खेलते हैं?




आप जिस भी ऑनलाइन कैसीनो में खेलना चाहते हैं

वहां उपलब्ध विभिन्न खेलों की इतनी बड़ी रेंज होने से आपको कई अलग-अलग गेम देखने को मिलेंगे, जिन्हें आपने पहले कभी नहीं खेला होगा। हालाँकि आप शायद जानते होंगे कि ऑनलाइन स्लॉट और ऑनलाइन वीडियो पोकर गेम जैसे गेम कैसे खेले जाते हैं, विभिन्न कैसीनो में अक्सर गेम का एक अनूठा संग्रह होता है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा या पहले कभी नहीं खेला होगा। Oppa888


इसे ध्यान में रखते हुए और कैसीनो गेम लेखों और कैसीनो गेम खेलने वाले गाइडों की हमारी चल रही श्रृंखला के हिस्से के रूप में, हम आपको कैसीनो पोकर गेम खेलने के कई अलग-अलग तरीकों से परिचित कराने जा रहे हैं।


इस प्रकार के कैसिनो कार्ड गेम एक सचेत प्रकार के खेल प्रारूप और संरचना में खेले जाते हैं और इस तरह आप इन गेमों को अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ नहीं खेलेंगे, यह सिर्फ आप और डीलर इस उम्मीद में आमने-सामने होंगे कि आप प्रबंधन करेंगे उच्चतम मूल्यवान हैंड रैंकिंग प्राप्त करने के लिए।


पूर्व शर्त को समझना

यदि आप कैसीनो पोकर कार्ड गेम खेलने में नए हैं, तो इस प्रकार के गेम के कई पहलू होंगे जिनकी आदत डालने में कुछ समय लग सकता है! उनमें से एक एंटे बेट के संबंध में है कि कई पोकर कार्ड गेम में गेम को उसके समापन तक खेलने से पहले खिलाड़ियों को शर्त लगाने की आवश्यकता होती है।


एंटे बेट मूल रूप से एक शुरुआती दांव है, और एक बार जब आप यह दांव लगा देते हैं तो आपको अपना प्रारंभिक हाथ बांट दिया जाएगा, और फिर आपको दो अलग-अलग निर्णयों में से एक लेने की आवश्यकता होगी, आप अपना हाथ मोड़ना चुन सकते हैं और ऐसा करके आप गेम को चालू करने के लिए आपके द्वारा लगाई गई पूर्व शर्त हार जाएगी, या आपको कॉल शर्त लगाने की आवश्यकता होगी।


कॉल बेट में कैसीनो पोकर कार्ड गेम के विशाल बहुमत पर आपके

 सामने डीलर का हाथ दिखाया जाएगा, और हाथों की तुलना की जाएगी, और सबसे मजबूत हाथ विजेता होगा।


यह इस पर निर्भर करता है कि आपके पास कितना मूल्य है, और अक्सर क्या डीलर का हाथ योग्य है (नीचे देखें), तो आपको एंटे बेट पर एक समान धन जीतने वाला भुगतान प्राप्त होगा और संलग्न वेतन तालिका के अनुसार आपके कॉल बेट पर भी भुगतान किया जाएगा। आप जो खेल खेल रहे हैं।


वे खेल जिनके लिए डीलर को योग्य होना आवश्यक है

आप पाएंगे कि जब आप कुछ कैसीनो पोकर कार्ड गेम खेल रहे होते हैं, तो आप केवल मानक सम धन भुगतान के बजाय अतिरिक्त विजेता भुगतान की एक श्रृंखला जीतने में सक्षम हो सकते हैं, यदि आपका हाथ डीलर के हाथ को मारता है, तो डीलर को अर्हता प्राप्त करनी होगी .


इसका मतलब यह है कि जिस वैरिएंट पर डीलर को अर्हता प्राप्त करनी है, उससे जुड़े बोनस और उन्नत विजेता भुगतान तक पहुंच प्राप्त करने के लिए डीलर का हाथ एक निश्चित रैंक या उससे अधिक का होना चाहिए।


डीलरों को न्यूनतम स्तर पर जो हैंड रैंकिंग हासिल करनी होती है, उसे हमेशा कैसीनो पोकर गेम टेबल पर मुद्रित किया जाता है, उदाहरण के लिए यदि आप 3 कार्ड पोकर गेम खेल रहे हैं, तो आप अक्सर पाएंगे कि डीलर को कम से कम क्वीन या उच्चतर वाला हैंड प्राप्त करना होगा। उसके हाथ के योग्य होने से पहले रैंक किया गया हाथ, हालांकि कुछ अन्य पोकर कार्ड गेम में डीलर को उसके हाथ के योग्य होने से पहले एक राजा और किसी भी ऐस को सौंपने की आवश्यकता होती है। Oppa888


यह नियम अक्सर पहली बार के खिलाड़ियों के लिए भ्रम की स्थिति पैदा कर सकता है, हालांकि उन्हें बहुत मजबूत पोकर हैंड का सौदा मिल सकता है, यदि डीलर का हैंड योग्य नहीं होता है तो उन खिलाड़ियों को जीतने के लिए सबसे अधिक संभावना उनके एंटे बेट पर एक समान धनराशि जीतने वाली है। चूँकि कॉल बेट उन्हें पुश के रूप में लौटा दी जाती है।


3 कार्ड पोकर कार्ड गेम

यह बताने योग्य है कि वास्तव में 3 कार्ड पोकर के कई अलग-अलग प्रकार हैं जो आपको सभी नहीं तो अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो साइटों पर आसानी से उपलब्ध मिलेंगे। यह गेम वास्तव में एक में दो अलग-अलग गेम हैं, और यदि आप इसे खेलने का निर्णय लेते हैं तो आपको हमेशा मानक एंटे गेम या पेयर प्लस गेम खेलने का विकल्प दिया जाता है या आप उन दोनों को एक ही हाथ से एक साथ खेल सकते हैं। आपके लिए बाहर.


सट्टेबाजी के दोनों प्रस्तावों पर हाउस एज निश्चित रूप से अलग-अलग है, और यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि आप समझें कि 3 कार्ड पोकर गेम पर पेश किए गए दोनों गेम पर आपको जो वास्तविक भुगतान दिया जाएगा, वह कैसीनो साइट के सॉफ्टवेयर गेमिंग प्लेटफॉर्म के आधार पर अलग-अलग होगा। आप ऑनलाइन खेल रहे हैं उपलब्ध है!


यदि आप उदाहरण के लिए रियल टाइम गेमिंग सॉफ्टवेयर संचालित ऑनलाइन कैसीनो में खेलते हैं, तो उस साइट का ऑपरेटर अपने 3 कार्ड पोकर गेम पर भुगतान तालिका को समायोजित करने में सक्षम है, और इस प्रकार भुगतान किस आरटीजी कैसीनो साइट के आधार पर भिन्न हो सकते हैं और होंगे। आपने खेलना चुना है, इसलिए यदि आप पाते हैं कि जो गेम आप खेल रहे हैं उससे जुड़ा भुगतान बहुत कम रखा गया है, तो एक में खेलना बंद करने और किसी अन्य में खेलने के लिए तैयार रहें!


निष्कर्ष

यदि आप किसी भी प्रकार के कैसीनो पोकर गेम खेलने पर विचार कर रहे हैं तो हम आपको जो सबसे अच्छी



युक्तियाँ दे सकते हैं, वह यह है कि आप गेम के नियमों पर एक लंबी नज़र डालें, इससे पहले कि आप यह चुनें कि कौन सा खेलना है, और यह भी लें। बेस गेम से जुड़े हाउस एज और उन्हें खेलते समय आपको दिए जाने वाले किसी भी बोनस दांव पर ध्यान दें।

 हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें। 


एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें। Oppa888

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट