BACCARAT बनाम। डांडा

Two aces, poker table, pair of aces, poker concepts, poker chips, casino, HD wallpaper

1 - बैकारेट सट्टेबाजी रणनीतियाँ क्या हैं

मानक बैकारेट सट्टेबाजी प्रणालियों और गोल्डन सीक्रेट जैसी अधिक उन्नत बैकारेट रणनीति के बीच अंतर को समझना महत्वपूर्ण है।

अधिकांश बैकारेट खिलाड़ी किसी न किसी प्रकार की सट्टेबाजी रणनीति का उपयोग करते हैं। यहां तक कि जिनका आविष्कार उन्होंने स्वयं किया है। Oppa888

बैकारेट सट्टेबाजी प्रणालियाँ रूलेट सट्टेबाजी प्रणालियों की तरह हैं जो बाहरी अवसरों, सम-धन वाले खेलों पर खेली जाती हैं। कुंवारे सट्टेबाजों के रूप में, आपको निर्णय लेने की आवश्यकता है;

चाहे बैंकर पर दांव लगाना हो या खिलाड़ी पर (आपका दांव चयन);

और चिप्स खेलने पर कब दांव लगाना है, क्योंकि हो सकता है कि आप हर गेम पर दांव न लगाएं।

चिप्स या आपकी हिस्सेदारी का मूल्य. हो सकता है कि आप कुछ बैकारेट खेलों पर अधिक या कम दांव लगाना चाहें।

आप एक इकाई को अपना स्वयं का मौद्रिक मूल्य निर्दिष्ट करते हैं। उदाहरण के लिए, $10 = 1 इकाई. इसलिए, आप कितनी इकाइयाँ दांव पर लगाते हैं, इसके आधार पर आपको पता चल जाएगा कि आपके कुल दांव का आकार क्या है।

अधिकांश प्रसिद्ध सट्टेबाजी प्रणालियाँ इस बात पर ध्यान केंद्रित करती हैं कि एक खिलाड़ी को बैकारेट जैसे किसी विशेष कैसीनो गेम पर कितनी इकाइयों को दांव पर लगाना चाहिए।

उदाहरण के लिए, बैकारेट मार्टिंगेल सट्टेबाजी प्रणाली है। मार्टिंगेल सट्टेबाजों को बैंकर या प्लेयर पर दांव लगाने की सलाह नहीं देता है। ये आप तय करें.

कई कैसीनो जुआरी लंबी लकीर के खिलाफ दांव लगाने के लिए मार्टिंगेल सट्टेबाजी प्रणाली का उपयोग करते हैं।

मार्टिंगेल सट्टेबाजी प्रणाली का उपयोग करते हुए, जब आप हारते हैं, तो आप अगले गेम में अपने दांव के आकार को दोगुना कर देते हैं। और ऐसा तब तक जारी रखें जब तक कि आप 1 यूनिट न जीत जाएं या फिर दांव नहीं लगा सकें।

कई अन्य सट्टेबाजी प्रणालियाँ हैं जिनका उपयोग बैकारेट के खेल में किया जा सकता है जिनमें फाइबोनैचि, लैबोचेरे और पारोली शामिल हैं।

हालाँकि, मार्टिंगेल की तरह, इन बैकारेट सट्टेबाजी प्रणालियों का जोर इस बात पर है कि कितना दांव लगाना है, लेकिन दांव चयन के संबंध में बहुत कम या कोई जानकारी नहीं है।

एक बैकारेट सट्टेबाजी प्रणाली केवल एक उचित बैकारेट रणनीति में आगे बढ़ती है जब इसका उद्देश्य यह पता लगाने की कोशिश करता है कि बैंकर या खिलाड़ी पर दांव लगाना है या नहीं। यह खेल के परिणामों के आधार पर निर्णय लेकर प्राप्त किया जाता है जो एक बैकारेट जूते के भीतर पैटर्न बनाते हैं।

खेल के आविष्कार के बाद से ही बैकारेट में जीतने की इच्छा कैसीनो जाने वालों का लक्ष्य रही है। लेकिन ऐसी कई अच्छी बैकारेट रणनीतियाँ नहीं हैं जिनमें तार्किक नियम शामिल हों।

एक बैकारेट रणनीति को अत्यधिक मजबूत होने की आवश्यकता है, क्योंकि यह कैसीनो के घरेलू किनारे के विरुद्ध जाती है। लेकिन इसे यादृच्छिक बैकारेट परिणामों की प्रकृति से भी जूझना पड़ता है।

2 - यादृच्छिक परिणाम वाले बैकारेट गेम में गोल्डन सीक्रेट का उपयोग करने के लाभ

क्योंकि गोल्डन सीक्रेट बैकारेट रणनीति में दांव चयन नियम हैं, इससे इसे उन सट्टेबाजी प्रणालियों पर लाभ मिलता है जो ऐसा नहीं करते हैं।

गोल्डन सीक्रेट शर्त चयनों का उपयोग करके एक बैकारेट सट्टेबाज के दांव विकल्पों को सट्टेबाजी के अवसरों की एक संकीर्ण खिड़की में केंद्रित किया जाता है।

गोल्डन सीक्रेट दांव का चयन बैकारेट जूतों के विपरीत परिणामों में मजबूत होने पर आधारित है। साथ ही प्रमुख बैंकर या खिलाड़ी स्ट्रीक्स से विपरीत परिणामों पर रीसेट करना।

एक कुंवारे जुआरी के रूप में, जब आप खेलों पर दांव लगाने के तरीके के संबंध में तार्किक नियम निर्धारित करते हैं तो आपको लाभ मिलता है। ऐसा करने पर, भावनाओं के आधार पर नियंत्रण से बाहर दांव लगाने से आपके निराश होने की संभावना कम होगी। Oppa888

3 - गोल्डन सीक्रेट बैकारेट रणनीति को समझना

बैकारेट जूते में दो अलग-अलग प्रकार के गोल्डन सीक्रेट दांव होते हैं। मैं इन्हें मोड 1 और मोड 2 परिणामों के रूप में संदर्भित करता हूं।

जब आप दोनों मोड से परिचित हो जाते हैं, तो आपको ठीक से पता चल जाएगा कि बैंकर पर दांव लगाना है या प्लेयर पर।

मोड 1 और 2 सट्टेबाजी के अवसरों को अधिकांश बैकारेट जूतों में परिणामों द्वारा गठित पैटर्न के भीतर देखा जा सकता है। चित्रण 1

 4 - गोल्डन सीक्रेट बैकारेट रणनीति के मोड 1 और 2 की व्याख्या की गई

मोड्स (या गोल्डन सीक्रेट बेट्स) बैकारेट शू के रूप में गेम के परिणामों के पैटर्न पर आधारित होते हैं।

दोनों मोड 1 और 2 पिछले परिणाम के विपरीत दांव लगाते हैं। इसलिए, जहां मैंने बैंकर पर दांव लगाया, पिछला परिणाम प्लेयर रहा होगा। और इसके विपरीत।

उदाहरण के लिए, यदि मैं दूसरे प्रयास में दोगुना कर रहा होता, तो मैं अंतिम परिणाम के विपरीत पर भी दांव लगाता। इसलिए, मैं कभी भी अंतिम परिणाम के समान होने का दांव नहीं लगाता।

दो गोल्डन सीक्रेट बैकारेट मोड इस तथ्य पर आधारित हैं कि पहली पंक्ति में विपरीत परिणाम होने के लिए, बैंकर और प्लेयर स्ट्रीक को समाप्त करने की आवश्यकता होगी।

और अधिकांश बैकारेट जूतों में, जब मेन रोड स्कोरबोर्ड को देखते हैं, तो पहली पंक्ति पर अधिक परिणाम अंकित होते हैं।

उदाहरण के लिए, जैसा कि आप नीचे दिए गए चित्रण में देख सकते हैं, पहली पंक्ति में अधिक परिणाम हैं।

 मैं इसे त्रिभुज दृश्य (उल्टा त्रिभुज) कहता हूं जहां परिणाम शीर्ष रेखा की ओर आकर्षित होते हैं।

5 - गोल्डन सीक्रेट बैकारेट रणनीति और बैंकरों या खिलाड़ियों की धारियाँ

बैंकरों या खिलाड़ियों की एक श्रृंखला में समान परिणामों की एक पंक्ति में कम से कम तीन होते हैं।

इसलिए, बैंकरों या खिलाड़ियों की एक श्रृंखला को एक श्रृंखला मानने के लिए, एक पंक्ति में तीन या अधिक बैंकर होने चाहिए। या एक पंक्ति में तीन या अधिक खिलाड़ी। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट