एक कैसीनो में सबसे खराब और बुरा दांव

playing cards, poker, monochrome, casino concepts, poker table, games, poker cards, HD wallpaper

 हड्डियों को घुमाना, एक अच्छे ब्लैकजैक के लिए मछली पकड़ना, या रूलेट व्हील को बिल्कुल सही तरीके से उतरते हुए देखना। रक्त प्रवाह को बढ़ाने और उत्साह और प्रत्याशा की कुछ अच्छी भावनाओं को लाने के लिए थोड़े से जुए से बेहतर कुछ नहीं है। Oppa888

लेकिन पैसा यूं ही क्यों फेंक दिया जाए? हर किसी ने कैसीनो में कुछ गरीब लोगों को सबसे खराब दांव लगाते हुए देखा है, रूपक रूप से उस नकदी को आग में जला दिया जाता है क्योंकि घर इस खिलाड़ी को अपनी मेहनत की कमाई से अलग करने के लिए भारी कैसीनो किनारे का उपयोग करता है।

निःसंदेह जुआरी अपने पैसे से जो चाहें कर सकते हैं और कभी-कभी कुछ जीत हासिल करने के लिए लंबी बाधाओं को भी चुनौती दे सकते हैं। लेकिन उन लोगों के लिए जो उस नकदी में से कुछ को अपनी जेब में रखना चाहते हैं या कुछ बेहतर विकल्पों पर दांव लगाना चाहते हैं, यहां कैसीनो में कुछ सबसे खराब दांवों पर एक नजर है (ध्यान दें: ये किसी विशेष क्रम में नहीं हैं)। कुछ लंबी बाधाओं, बड़े घर के किनारों के साथ आते हैं, और कुछ अवसर लागत के कारण नासमझ होते हैं।

1 - बैकारेट में टाई बहुत खराब है

संक्षेप में, बैकारेट एक कार्ड गेम है जिसमें सट्टेबाज यह दांव लगाते हैं कि खिलाड़ी या बैंकर 9 के सबसे करीब पहुंचेंगे या नहीं। कैसीनो में कई दांवों के बीच यह अच्छा अंतर हो सकता है, जिसमें घर पर केवल 1.06% की बढ़त होती है। बैंकर शर्त और खिलाड़ी पर 1.24%।

हालाँकि, सट्टेबाज टाई विकल्प भी चुन सकते हैं। यह 8 से 1 पर अच्छा भुगतान करता है, लेकिन 14.36% की बड़ी कैसीनो बढ़त रखता है। यह घर के लिए बहुत बड़ी सकारात्मक बात है और पैसे के लायक नहीं है। खेलों में किसी को भी टाई पसंद नहीं है और किसी को भी बैकारेट टेबल पर टाई पसंद नहीं होनी चाहिए।

2 - 'किसी भी सात' को ना कहें

क्रेप्स एक गेम है जिसमें बहुत सारे दांव लगाने के विकल्प हैं और टेबल थोड़ी भारी हो सकती है, जिसमें संख्याएं और ऑड्स टेबल की पूरी लंबाई में फैले हुए हैं। गेम बहुत ही कम घरेलू लाभों के साथ कुछ बेहतरीन दांव पेश करता है, लेकिन कुछ बहुत ही गंदे विकल्प भी प्रदान करता है जिनसे खिलाड़ियों को दूर रहना चाहिए।

इनमें से कई "वन-रोल दांव" हैं, जिसका अर्थ है कि अगले रोल और अकेले उस रोल के नतीजे पर दांव लगाना। "कोई भी सात" दांव इनमें से एक है और जैसा कि नाम से पता चलता है, आप उम्मीद कर रहे हैं कि पासे के अगले रोल पर 7 दिखाई देगा। दांव का भुगतान 4 से 1 पर होता है, लेकिन वास्तव में सकल 16.67% घरेलू बढ़त के साथ आता है। किसी भी सात पर एक पास (पास लाइन शायद?) लें।

3 - 2 और 12 न लें

यह क्रेप्स खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध कई दांवों में से एक है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मजबूत हाउस एज के साथ एक और एक-रोल दांव पर कुछ चिप्स छोड़ देना चाहिए। खिलाड़ियों के पास 2 या 12 में से किसी एक को चुनने का विकल्प होता है, या इससे भी बदतर - दोनों को चुनने का!

साँप की आँखों (2) या बॉक्सकार्स (12) को मारने पर 30 से 1 का अच्छा भुगतान मिलता है, लेकिन आपको 13.89% की भारी घरेलू बढ़त का सामना करना पड़ेगा। इन साँप जैसी आँखों से दूर रहें और इन बॉक्सकारों से पटरी से न उतरें। Oppa888

4 - केनो को कर्ब पर लात मारें

यह वह खेल है जिसे आप कैसीनो में देख सकते हैं, जिसमें कुछ खिलाड़ी कुर्सियों पर बैठे हुए अंकों से भरे बोर्ड की जाँच कर रहे हैं, यह उम्मीद करते हुए कि उनके स्वयं के चयन में से एक प्रकाश आएगा। संक्षेप में, यह एक लॉटरी गेम है जिसमें किसी वास्तविक कौशल या विशेष ज्ञान या गेमप्ले की आवश्यकता नहीं होती है।

हो सकता है कि कैसीनो गेम संस्करण के आधार पर 25-40% के विशाल हाउस लाभ के साथ इसका लाभ उठा रहा हो। यह एक बैंकरोल-सेपिंग नंबर है जो व्यवसाय करने की लागत के लायक नहीं है। अच्छी खबर? खेल बहुत धीमी गति से चलता है इसलिए कम से कम वे नुकसान लंबे समय तक फैले रहेंगे।

5 - (दुर्भाग्य) का पहिया

लोकप्रिय गेम शो के स्लॉट संस्करण के साथ क्लासिक व्हील ऑफ फॉर्च्यून कैसीनो गेम को भ्रमित न करें। व्हील ऑफ फॉर्च्यून में, खिलाड़ी इस बात पर दांव लगाते हैं कि क्या एक पहिया कई मूल्यवर्गों में से एक पर उतरेगा: $1 (1 से 1 भुगतान), $5, $10, $20, या एक जोकर (और भी बड़े भुगतान की पेशकश)। इन पर उतरने से जोकर को 1:1, 5:1, 10:1, 20:1, और 40:1 पर भुगतान मिलता है।

यह थोड़ा मज़ेदार लग सकता है, लेकिन हाउस एज निश्चित रूप से मज़ेदार नहीं है। यहां तक कि सम-पैसे का भुगतान भी कैसीनो को 11% का लाभ देता है और वहां से स्थिति और खराब हो जाती है। जोकर का दांव 24% के भारी लाभ पर टिकता है। खिलाड़ियों को इस पहिये के ठीक आगे घूमने की सलाह दी जाएगी।

6 - अपनी रणनीति जानें

एक औसत ब्लैकजैक खिलाड़ी को पहले से ही लगभग 2-4% का नुकसान झेलना पड़ता है, लेकिन जो लोग बुनियादी रणनीति जानते हैं और अनुकूल गेम ढूंढते हैं, उनके लिए इसे घटाकर .5% तक किया जा सकता है। हालाँकि, जिन लोगों को खेल के गणित या रणनीति की जानकारी नहीं है, उन्हें वास्तव में कुछ लंबी बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है।

विशेषज्ञों का अनुमान है कि बुनियादी रणनीति का उपयोग नहीं करने वाले खिलाड़ियों को लगभग 15% की घरेलू बढ़त का सामना करना पड़ता है। इनमें से कई खिलाड़ियों को खेल के पीछे के वास्तविक गणित का बहुत कम ज्ञान है और वे नहीं जानते कि कुछ स्थितियों में क्या करना है। वे कभी-कभी 10 का विभाजन भी कर सकते हैं (ऐसा न करें!)। कुछ 21 के लिए कूदने से पहले, कुछ बुनियादी रणनीति सामने लाएँ।

7 - जनजातीय कैसीनो एंटेस को ना कहें

अधिकांश खेलों में दरवाजे में प्रवेश करते समय कैसीनो खिलाड़ियों को पहले से ही घरेलू बढ़त का सामना करना पड़ता है, लेकिन अमेरिका में कुछ आदिवासी कैसीनो ने इसे और भी बढ़ा दिया है। उदाहरण के लिए, ओक्लाहोमा में ब्लैकजैक खिलाड़ियों को प्रति हाथ 50-सेंट का दांव लगाना होता है और वह सीधे घर में चला जाता है और उस पैसे को वापस जीतने का कोई मौका नहीं होता है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट