क्या कैसीनो बोनस आपके समय और प्रयास के लायक हैं?

Celestia And Monokuma, Anime, Lundenberg, games of chance, Casino, lucky games, Celestia, Taeko Yasuhiro, Danganronpa Kibou no Gakuen to Zetsubou no Koukousei The Animation, Monokuma, Monobear, Queen of liars, HD wallpaper

आपको बड़ी संख्या में अलग-अलग ऑनलाइन कैसीनो मिलेंगे जो आपको विभिन्न प्रकार के बोनस की पेशकश करेंगे, इस उम्मीद में कि वे बोनस आपको साइन अप करने, जमा करने और इनमें खेलना शुरू करने के लिए प्रेरित करेंगे। कैसीनो साइटें।

हालांकि यह कहना सही है कि अधिकांश नए ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ियों को अतिरिक्त कैसीनो क्रेडिट का लालच इतना आकर्षक लगता है कि उसे नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है, आपको उन संभावित नुकसानों के बारे में पूरी तरह से अवगत होना चाहिए जो एक नए खिलाड़ी को साइन अप बोनस या यहां तक ​​कि लेने से हो सकते हैं। पुनः लोड करें या मौजूदा खिलाड़ी बोनस आपको भी खुला छोड़ देगा!

ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ियों का एक समूह है जो इस तरह के बोनस के साथ लाभ कमाने की आशा के साथ मिलने वाले प्रत्येक कैसीनो बोनस को आसानी से जमा कर लेता है और फिर किसी भी जीत को नकद कर देता है, और कई ऑनलाइन कैसीनो ने ऐसा करने में समझदारी दिखाई है। ऐसे खिलाड़ी जो आकस्मिक खिलाड़ी नहीं हैं बल्कि केवल बोनस ऑफ़र को मात देने में रुचि रखते हैं।

जैसे-जैसे कैसिनो के मालिक और संचालक इन बोनस हंटर्स के प्रति समझदार हो गए हैं, दुख की बात है कि इसके कारण उन सभी ने अपने बोनस में से किसी एक का उपयोग करने से जुड़े नियमों और शर्तों को कड़ा कर दिया है, चाहे वह नए खिलाड़ी के रूप में हो या मौजूदा खिलाड़ी के रूप में और यह है परिणामस्वरूप ऐसे कई बोनस इतने जटिल हो गए हैं कि खिलाड़ियों को परेशान करना या उन्हें कोई मूल्य नहीं देना! Oppa888

इसलिए यदि आपको कोई कैसीनो बोनस लेने में रुचि है जो आपको ऑनलाइन मिला है, तो पढ़ते रहें क्योंकि हम कई कैसीनो बोनस पर प्रकाश डालेंगे जो वास्तव में वास्तविक मूल्य प्रदान करते हैं और इस तरह आपके विचार के लायक होंगे, साथ ही हम आपको इसकी जानकारी भी देंगे। कुछ बोनस लेने के संभावित खतरों के बारे में जानें।

वैल्यू फॉर मनी कैसीनो बोनस ऑफर का चयन करना

हालाँकि ऐसा प्रतीत हो सकता है कि वर्तमान में सभी ऑनलाइन कैसीनो साइटों पर दर्जनों अलग-अलग कैसीनो बोनस उपलब्ध हैं, वे आम तौर पर मुट्ठी भर विभिन्न बोनस प्रकारों में से एक में आते हैं, मैंने सभी सबसे आम तौर पर पाए जाने वाले बोनस प्रमोशनों को नीचे सूचीबद्ध किया है, और प्रत्येक के साथ उनसे आप पाएंगे कि ये बोनस आकर्षक हैं या नहीं, जैसा भी मामला हो!

कोई जमा बोनस ऑफर नहीं

पहली उपस्थिति में नो डिपॉज़िट बोनस आपको कैसीनो साइट पर कैसीनो के अपने पैसे से खेलने की क्षमता देगा, और इस तरह आप बिना किसी जोखिम के खेलेंगे।

हालाँकि, कोई भी कैसीनो लंबे समय तक व्यवसाय में नहीं रहेगा यदि वे अपने ग्राहकों को मुफ्त बैंकरोल देते हैं, और इस तरह जब नो डिपॉजिट बोनस ऑफर पर होता है तो आपको उस बोनस से जुड़े कई नियम मिलेंगे, और इन नियमों में अक्सर एक शामिल होगा आवश्यकता के माध्यम से बहुत बड़ा खेल, जिसका अर्थ है कि आपको उस मुफ्त नकदी को दर्जनों या कभी-कभी सैकड़ों बार मंथन करना होगा, इससे पहले कि आप उस बिंदु तक पहुंच सकें कि आप किसी भी जीत को नकद कर सकें।

साथ ही कई बिना जमा कैसीनो बोनस के साथ आप जो नकद राशि जीत सकते हैं वह नकदी की एक छोटी राशि तक ही सीमित होगी, और इसलिए जब कभी-कभी इस तरह के बोनस के साथ जीतना संभव होता है, तो कई बार आप इसे कभी नहीं जीत पाएंगे। ऐसी स्थिति में जहां आप वास्तव में उनमें से किसी एक से कुछ भी नकद निकाल सकते हैं! Oppa888

निःशुल्क स्लॉट स्पिन बोनस

कुछ ऑनलाइन कैसीनो आपको एक नए ग्राहक के रूप में साइन अप करने के लिए अपने एक या अधिक स्लॉट गेम पर पूरी तरह से निःशुल्क स्पिन खेलने की सुविधा देंगे। इस प्रकार के मुफ्त स्लॉट स्पिन बोनस अच्छे मूल्य की पेशकश कर सकते हैं क्योंकि ज्यादातर मामलों में उन पर दावा करने के लिए किसी जमा राशि की आवश्यकता नहीं होती है और उन मुफ्त स्पिन का उपयोग करके आप जो भी जीत हासिल करते हैं वह आपके पास रहेगी।

हालाँकि एक बार फिर मैं आपको सुझाव दूंगा कि आप इस प्रकार के बोनस के नियमों और शर्तों को पढ़ें, क्योंकि कुछ कैसिनो आपको अधिकतम संख्या में पेलाइन की पेशकश नहीं करेंगे, जिस स्लॉट का उपयोग वे आपको मुफ्त स्पिन प्रदान करने के लिए कर रहे हैं, और यह आगे बढ़ेगा। निराशा तब होती है जब आप मान लेते हैं कि 50 पेलाइन स्लॉट में इन मुफ्त स्पिनों के लिए केवल 5 पेलाइन सक्रिय हैं!

इसलिए उनके द्वारा उपयोग किए जा रहे स्लॉट के संबंध में मुफ्त स्पिन पर दी जाने वाली भुगतान लाइनों की संख्या की जांच करें, और सुनिश्चित करें कि यदि आपको उन मुफ्त स्पिन से विजयी भुगतान मिलता है तो उन जीत को बोनस नकद के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जाएगा और इस तरह एक होगा इससे पहले कि आप कुछ भी नकद निकाल सकें, उनसे जुड़ी आवश्यकताओं के माध्यम से खेलने का सेट!

मैच बोनस जमा करें

सबसे आम तौर पर पाया जाने वाला कैसीनो बोनस वह है जहां आपको योग्यता जमा करने के बाद बोनस दिया जाएगा, और इन्हें डिपॉजिट मैच बोनस के रूप में जाना जाता है।

इस तरह के डिपॉजिट मैच बोनस लेने पर विचार करते समय बोनस के कई कारक होते हैं जिन्हें आपको चेकआउट करने की आवश्यकता होती है, पहला है जमा का वास्तविक प्रतिशत जो आपको बोनस के रूप में मिलेगा, आदर्श बोनस 200% या उससे अधिक मूल्य का बोनस ऑफर होगा।

इसके बाद आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि प्ले थ्रू आवश्यकताएं उचित हैं, और हम आपको सुझाव देंगे कि आप कोई भी बोनस लेने पर विचार करें जो आपकी जमा राशि का 30 गुना या उससे कम की प्ले थ्रू आवश्यकता के साथ आता है। आदर्श रूप से ऐसे डिपॉज़िट मैच बोनस पर ध्यान दें जिसमें बोनस के साथ केवल एक प्ले थ्रू आवश्यकता जुड़ी हो, अतिरिक्त जमा राशि नहीं हो, और कभी भी ऐसा डिपॉज़िट मैच बोनस न लें जिसके साथ किसी भी प्रकार की अधिकतम कैश आउट सीमा जुड़ी हो!  अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

  

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट