अजीब कैसीनो नियम हम काफी दिलचस्प पाते हैं

Poker, kerpo, pokerica, HD wallpaper

यूरोप और यूके में अजीब कैसीनो नियम

हमने अपना शोध किया और यूरोप में जुए और कुछ अजीब कैसीनो नियमों के संबंध में कुछ दिलचस्प जानकारी प्राप्त की। यूके, स्पेन और अन्य यूरोपीय देशों के बहुत सारे खिलाड़ी हैं जो या तो ऑनलाइन खेलते हैं या निकटतम कैसीनो हॉल में जाना पसंद करते हैं। जुआ कानूनी है और सम्मानित अधिकारियों द्वारा इसे सख्ती से नियंत्रित किया जाता है। ऐसे बहुत से अजीब कैसीनो नियम नहीं हैं जिनका पालन करने की आवश्यकता है और जुआ कानून कुछ अपवादों को छोड़कर अधिकांश यूरोपीय देशों पर समान रूप से लागू होते हैं। बेशक, हम अभी भी कुछ उदाहरण शामिल करना चाहते थे:

जर्मनी अच्छे जुआ नियमों वाला देश है। हालाँकि जर्मन जुआ कानून ज्यादातर उसी तरह से मिलता-जुलता है जिस तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका इस क्षेत्र का प्रबंधन करता है, लेकिन कुछ अलग भूमि-आधारित कैसीनो नियम हैं। स्लॉट कानूनी हैं और भूमि-आधारित कैसीनो और स्लॉट सैलून दोनों में खेले जा सकते हैं, लेकिन आप ऑनलाइन नहीं खेल सकते। इसके अलावा, सभी जर्मन राज्य स्लॉट मशीनों की अनुमति या प्रदान नहीं करते हैं - आपको एक विशिष्ट राज्य में जाना होगा, और आपके पास एक निर्धारित शर्त सीमा होगी।

एक अन्य उदाहरण यूके और एक विशिष्ट अजीब ब्रिटिश जुआ नियम है। यदि आप यूके में कहीं भी हैं और आप ताश के खेल या किसी अन्य जुआ गतिविधि में अपनी किस्मत आज़माना चाहते हैं, तो आपको लाइब्रेरी में ऐसा करने की अनुमति नहीं है। यह 1988 के पुस्तकालय अपराध अधिनियम का एक अजीब, पुराना कानून है, जो अभी भी लागू होता है। Oppa888

अमेरिका में कैसीनो नियम

बेशक, राज्यों में अधिक दिलचस्प और अजीब कैसीनो नियम पाए जाते हैं। हमने विभिन्न राज्यों में भूमि-आधारित जुए के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य एकत्र किए हैं। आपके लिए इसे आसान बनाने के लिए, हमने यह सब एक तालिका में शामिल किया है:

राज्य अजीब कैसीनो नियम उत्तरी कैरोलिना में एक सप्ताह में दो से अधिक बिंगो टूर्नामेंट की मेजबानी करना अवैध है। केंटुकी हानि वसूली अधिनियम - यदि आप किसी गेम में हार जाते हैं, तो आप अपने पैसे वापस पाने के लिए विजेता पर मुकदमा कर सकते हैं।

अलबामा रविवार को डोमिनोज़ खेलना गैरकानूनी है।

ओक्लाहोमा शूल्टर में महिलाओं के लिए केवल अधोवस्त्र, तौलिया पहनकर या नग्न होकर जुआ खेलना गैरकानूनी है।

एरिजोना ग्लोब में किसी मूल अमेरिकी के साथ ताश खेलना गैरकानूनी है।

लुइसियाना लुइसियाना में जुआ वैध है अगर यह किसी नदी के किनारे पर हो।

टेक्सास आप टेक्सास में पोकर रूम संचालित नहीं कर सकते।

अमेरिका में बहुत सारे अजीब जुआ कानून हैं, लेकिन हमने केवल उन्हीं को शामिल किया है जिन्हें हम सबसे विचित्र मानते हैं। यदि हमें सभी राज्यों को जोड़ना होता तो यह लेख एक उपन्यास में बदल जाता! तो चलिए विषय पर आगे बढ़ते हैं।

क्या कोई अन्य अजीब कैसीनो नियम हैं?

ऐसे बहुत से देश हैं जहां ऑनलाइन और भूमि-आधारित जुआ अवैध है या सम्मानित अधिकारियों द्वारा सख्ती से विनियमित है। हालाँकि, जुए के ऐसे कोई नियम नहीं हैं जो बहुत अजीब हों। उनमें से कुछ वास्तविक धन ब्लैकजैक पर लागू होते हैं, अन्य स्लॉट आदि पर। बेशक, ध्यान रखें कि प्रत्येक देश के पास कानून हैं और यदि आप परेशानी में नहीं पड़ना चाहते हैं तो आपको उनका पालन करना होगा। यदि आप यात्रा कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपने विदेशी कैसीनो में क्या कर सकते हैं और क्या नहीं, इसका बेहतर अंदाजा लगाने के लिए उन पर एक नज़र डाल ली है। Oppa888

अजीब नियम अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न जुए के अजीब कानूनों के बारे में बहुत सारे सवाल हैं। हमने विषय से संबंधित कुछ सबसे लोकप्रिय प्रश्नों को शामिल किया है, जिन्हें आप नीचे पा सकते हैं:

😕 ऐसी कौन सी चीजें हैं जो आप कैसीनो में नहीं कर सकते?

कुछ बुनियादी नियम हैं जो हर जुआरी को कैसीनो में प्रवेश करते समय पता होने चाहिए। संभवतः पहली चीज़ जो आपको कभी नहीं करनी चाहिए वह है धोखा देने का प्रयास करना। यदि तुम धोखा दोगे तो तुम्हें बाहर निकाल दिया जायेगा। अन्य जुआ नियमों में एक विशिष्ट ड्रेस कोड या टेबल गेम के लिए सट्टेबाजी की सीमा निर्धारित करना शामिल हो सकता है।

🎲क्या अलबामा में लोग रविवार को डोमिनोज़ खेल सकते हैं?

अलबामा में रविवार को डोमिनोज़ खेलना मना है। यह एक अजीब कानून है, लेकिन ऐसा लगता है कि इसे बहुत गंभीरता से लिया गया है। ऐसे और भी अजीब राज्य कानून हैं जो काफी अजीब हैं और उनका कोई मतलब नहीं हो सकता है, लेकिन मौजूद हैं।

😵 क्या आप अधोवस्त्र पहनकर कैसीनो में खेल सकते हैं?

भले ही यह आरामदायक और हवादार लगता है, लेकिन यदि आप किसी भूमि-आधारित कैसीनो में अधोवस्त्र पहनकर आते हैं तो यह ठीक नहीं है। ओक्लाहोमा में यह एक सख्त नियम है जिसका खिलाड़ियों को पालन करना होगा। बेशक, यह दुनिया भर के किसी भी अन्य कैसीनो हॉल पर लागू होता है - बस कपड़े पहनें!

🔒 क्या ऑनलाइन जुए के लिए अजीब भूमि-आधारित कैसीनो नियम लागू होते हैं?

प्रत्येक नियम भूमि-आधारित और ऑनलाइन कैसीनो दोनों पर लागू नहीं होता है। मुख्य बात जो आपको हमेशा ध्यान में रखनी चाहिए वह है जिम्मेदारी से खेलना और यदि आप कम उम्र के हैं तो सिस्टम को मूर्ख बनाने की कोशिश न करें। ऑनलाइन ऑपरेटरों के लिए भी कुछ अजीब कैसीनो नियम पाए जा सकते हैं, खासकर यदि आप यूरोप या यूके में कहीं खेल रहे हों।  अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट