यहाँ हर समय की सबसे बड़ी कैसीनो जीत पढ़ें!


 कैसीनो गेम बहुत रोमांचक होने के अलावा, पैसे जीतने का अवसर भी प्रदान करते हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि हर दिन, दुनिया भर में सैकड़ों लोग भौतिक या ऑनलाइन कैसीनो तक पहुंचते हैं। Oppa888

कुछ मौकों पर जीती गई रकम खिलाड़ी की जिंदगी भी बदल सकती है. कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए, एक लाख डॉलर उनके जीवन को उल्टा करने के लिए पर्याप्त है, जबकि अन्य के पास अधिक महत्वाकांक्षी सपने हैं और उन्हें पूरा करने के लिए बहुत अधिक धन की आवश्यकता है।

हालाँकि एक सामान्य नियम के रूप में, कैसिनो में प्राप्त की जा सकने वाली रकम के संबंध में सीमाएँ हैं। ऐसे कई लोग हैं जो सिर्फ किस्मत की वजह से करोड़पति बन गए। नीचे इतिहास की कुछ सबसे बड़ी कैसीनो जीतें दी गई हैं।

वह आदमी जिसने पासे के एक ही खेल में अपना पैसा दोगुना कर लिया

जब विलियम ली बर्गस्ट्रॉम ने 1980 में लास वेगास में बिनियन के हॉर्सशू कैसीनो में प्रवेश किया तो उनका एक स्पष्ट लक्ष्य था, और वह था क्रेप्स का एक गेम खेलकर अपने पैसे को दोगुना करने का प्रयास करना। यह इतिहास की सबसे बड़ी कैसीनो जीतों में से एक है। हालाँकि, वह सब कुछ खो भी सकता था।

सच तो यह है कि जब उन्होंने उसे दो ब्रीफकेस के साथ दरवाजे से बाहर आते देखा तो सभी को आश्चर्य हुआ कि यह व्यक्ति क्या कर रहा था। उनमें से एक के अंदर कुल सात सौ सतहत्तर हजार डॉलर थे, और दूसरा पूरी तरह से खाली था। विलियम ने अपना सारा पैसा दांव पर लगा दिया और सौभाग्य से जीत गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुस्कुराते हुए अपना सूटकेस पैक किया और चले गए।

कम पैसे के लिए बड़े पुरस्कार

यह अक्सर कहा जाता है कि नाश्ता दिन का सबसे महत्वपूर्ण भोजन है, और वास्तव में यह जोहाना हैंडल के लिए था। एक सुबह, कैलिफोर्निया की रहने वाली इस महिला ने एक ऑनलाइन स्लॉट मशीन पर 170 डॉलर का दांव लगाया और किस्मत के मुताबिक उसे 22 मिलियन डॉलर से अधिक का जैकपॉट लग गया। Oppa888

कुछ लोगों का मानना है कि पेनी फॉर पेनी स्लॉट मशीनों से खेलकर बड़े जैकपॉट प्राप्त करना संभव नहीं है। खैर, पूछें कि क्या वह खिलाड़ी जो प्रगतिशील स्लॉट में साढ़े चार मिलियन डॉलर से अधिक का पुरस्कार जीतने में कामयाब रहा, और इतिहास में सबसे बड़ी कैसीनो जीत की सूची में शामिल हो गया, वह भी ऐसा ही सोचता है।

वह ब्लैकजैक खेलकर अमीर बन गया

कभी-कभी अमीर बनने के लिए एक भाग्यशाली रोल ही काफी होता है, हालांकि ऐसे लोग भी हैं जो ऑनलाइन ब्लैकजैक जैसे गेम खेलकर बड़ी मात्रा में पैसा जीतने में कामयाब रहे हैं जिनके लिए कौशल और निश्चित ज्ञान की आवश्यकता होती है।

यह मामला डॉन जॉनसन का है, जो नियमित खिलाड़ी न होते हुए भी अटलांटिक सिटी में तीन लाइव कैसीनो में ब्लैकजैक खेलकर पंद्रह मिलियन डॉलर से अधिक कमाने में कामयाब रहे। सच्चाई यह है कि उन्होंने एक निश्चित लाभ के साथ शुरुआत की, क्योंकि मंदी के कारण, कई कैसीनो ने कुछ समय के लिए कई छूट और बोनस की पेशकश की, और जॉनसन ने तथाकथित लॉस-बैक गारंटी का लाभ उठाया, यानी, अगर वह हार गया, विचाराधीन कैसीनो ने उसे दांव पर लगाई गई राशि का एक प्रतिशत लौटा दिया। लेकिन फिर, वह जीत गया और इसे अब तक देखी गई सबसे बड़ी कैसीनो जीतों में से एक के रूप में दर्ज किया गया।

अब तक की सबसे बड़ी-कैसीनो-जीत-1

बैंक तोड़ने की योजना चार्ल्स डी विले वेल्स ने कैसीनो में जुए में मोटी रकम जीतने की योजना बनाई। यह 1891 में हुआ था, जिस वर्ष इस अंग्रेजी नागरिक ने संगीतमय कूद रस्सी के बारे में एक कहानी का आविष्कार करने के बाद निवेशकों से उसे चार सौ पाउंड उधार दिलवाए थे।

वेल्स एक प्रसिद्ध धोखेबाज था, लेकिन रूलेट में कानूनी रूप से जीतने में कामयाब होने के बाद से उसका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में सबसे बड़ी कैसीनो जीत में से एक के रूप में दर्ज है। किस्मत की एक आश्चर्यजनक लकीर के कारण उन्हें दस लाख फ़्रैंक जीतने में मदद मिली। वास्तव में, उनकी कहानी पर "द मैन हू जंप्ड द बैंक इन मोंटे कार्लो" नामक एक फिल्म बनाई गई थी। 8.9 मिलियन

इसके अलावा, दुनिया भर में सबसे बड़ी कैसीनो जीत की सूची में एमी निशिमुरा भी शामिल हैं। हवाई में अपने घर पर छुट्टियों के दौरान उसने अपना जैकपॉट जीता। जब भी वह लास वेगास जाती थी, निशिमुरा फ़्रेमोंट होटल में उसी मशीन - एचआईएस मशीन - पर खेलती थी। लगभग 9 मिलियन डॉलर की बड़ी जीत से पहले उन्होंने 100 डॉलर से भी कम राशि के साथ 3 घंटे तक खेला। इससे पता चलता है कि थोड़ी सी दृढ़ता के साथ आप बहुत आगे तक जा सकते हैं।

€ 17,861,800 फ़िनलैंड में जीता गया

2013 में, एक फिन, जिसने नाम का खुलासा नहीं करना चुना, ने नेट एंटरटेनमेंट मेगा फॉर्च्यून में €17,861,800 लिया। गुमनाम विजेता ने केवल 0.25 के स्पिन के साथ दुनिया की सबसे बड़ी कैसीनो जीत में से एक का रिकॉर्ड हासिल किया।

पेर एरिक्सन, जो उस समय NeT-Ent के सीईओ थे, ने कहा: “यह ऑनलाइन गेम में हमारी दूसरी सबसे बड़ी कैसीनो जीत है। प्रगतिशील जैकपॉट स्लॉट के भीतर बड़ी तरलता इन जैकपॉट के तेजी से विकास की अनुमति देती है, जो ऑपरेटरों के लिए बहुत अच्छी खबर है। हम इस रिकॉर्ड पुरस्कार के विजेता को बधाई देना चाहते हैं, और हमें उम्मीद है कि हम भविष्य में कई और खिलाड़ियों को करोड़पति बना देंगे। हम कभी नहीं जानते कि ऑनलाइन कैसीनो का भविष्य हमारे लिए क्या लेकर आया है।” अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट