चिपचिपा और गैर चिपचिपा बोनस के बीच का अंतर

Casino-(3), game, roulette, HD wallpaper

 स्टिकी बोनस क्या है?

एक शब्द में, स्टिकी बोनस एक ऐसा बोनस है जिस पर दांव लगाया जा सकता है, लेकिन वापस नहीं लिया जा सकता। यदि ऑनलाइन कैसीनो के नियम और शर्तें बताती हैं कि बोनस "केवल दांव लगाने के लिए" है, तो आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आप एक चिपचिपा बोनस देख रहे हैं। एक स्टिकी बोनस पारंपरिक बोनस जितना ही मूल्यवान हो सकता है, यदि आप एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और आपके पास शुरू करने के लिए एक ठोस बैंकरोल है, तो आप बोनस को वापस लेने में सक्षम नहीं होंगे। बात यह है कि, इसकी पूरी क्षमता का लाभ उठाने के लिए आपको स्टिकी बोनस को पारंपरिक बोनस से अलग तरीके से खेलना होगा। oppa888

एक स्टिकी बोनस चुनने से आपको गेम शुरू होने से पहले अपना संतुलन बढ़ाने का मौका मिलता है। वास्तव में, एक स्टिकी बोनस आपको बिना स्टिकी बोनस की तुलना में बहुत अधिक पैसा देगा, जो अक्सर आपकी प्रारंभिक जमा राशि के शीर्ष पर 300% या 400% मैच जमा राशि प्रदान करता है। निःसंदेह, इससे आपके जीतने की संभावना बढ़ जाएगी, लेकिन आपको सावधान रहना होगा। जब तक आपके पास शुरू करने के लिए पर्याप्त धनराशि न हो (और आप वास्तव में खेल को नहीं जानते), आप जीतने की योजना से अधिक हार सकते हैं।

स्टिकी बोनस चुनने से आपको गेम शुरू होने से पहले अपना संतुलन बढ़ाने का मौका मिलता है।

यहां एक उदाहरण दिया गया है - कल्पना करें कि यदि आप $50 की राशि जमा करते हैं तो आपका पसंदीदा ऑनलाइन कैसीनो आपको $50 का चिपचिपा बोनस दे रहा है। तो, आप $50 जमा करते हैं और खेलने के लिए बोनस के रूप में अतिरिक्त $50 प्राप्त करते हैं और $100 से शुरू करते हैं। यदि आप $100 (जो कि आपकी संपूर्ण शेष राशि है) का दांव लगाने का निर्णय लेते हैं, तो आप या तो अतिरिक्त $100 जीतेंगे या आपके पास जो $100 है उसे खो देंगे।

यदि आप जीतते हैं, और फिर निर्णय लेते हैं कि आप पद छोड़ना चाहते हैं, तो आप अपने खाते से पूरी शेष राशि ($200) घटाकर बोनस राशि ($50) निकाल सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आप अपनी $50 जमा राशि पर $100 की जीत के लिए $150 निकाल सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आप हार जाते हैं और खेलना बंद करना चाहते हैं, तो आप केवल अपनी जमा राशि खो देंगे जो कि $50 है।

नॉन स्टिकी बोनस क्या है?

नॉन स्टिकी बोनस या पारंपरिक बोनस (जिसे पैराशूट बोनस के रूप में भी जाना जाता है) एक नकद योग्य बोनस है जिसे बोनस के नियमों और शर्तों के अनुसार, दांव की आवश्यकताओं को पूरा करते ही वापस लिया जा सकता है। आप निश्चिंत हो जाएंगे कि आप नॉन स्टिकी बोनस के साथ काम कर रहे हैं, यदि ऑनलाइन कैसीनो आपको अपने शुरुआती जमा बोनस के अलावा जो भी राशि शेष है, उसके साथ अर्जित सारा पैसा निकालने की अनुमति देता है, एक बार जब आप अपनी दांव लगाने की आवश्यकताओं को पूरा कर लेते हैं , बिल्कुल। अधिकांश खिलाड़ी इस प्रकार के बोनस को चुनना पसंद करेंगे क्योंकि यह कम जटिल है और क्योंकि आप थोड़ा लाभ कमाते हुए भी अपने बोनस का पैसा निकाल सकते हैं। आप दांव की आवश्यकताओं को पूरा करने से पहले बोनस को भुनाने में सक्षम नहीं होंगे। उदाहरण के तौर पर, मान लें कि आपने $50 की जमा राशि जमा की है और उसी राशि का एक नॉन-स्टिकी बोनस लिया है, तो आपके पास $50 की वास्तविक धनराशि होगी, साथ ही खेलने के लिए स्वीकृत $50 की बोनस राशि भी होगी। प्रारंभ में, आप पहले अपने वास्तविक पैसे ($50) के साथ खेलना शुरू करेंगे, और उस दौरान आप इसे किसी भी समय निकाल सकेंगे। क्यों? ठीक है, ऐसा इसलिए है क्योंकि आपका वास्तविक पैसा बोनस राशि के नियमों और शर्तों से जुड़ा नहीं है जिसे आपने अभी तक नहीं छुआ है। यदि आप जीतते हैं, तो आप दांव की आवश्यकताओं को पूरा किए बिना तुरंत अपना असली पैसा निकाल सकते हैं। oppa888

चिपचिपा और गैर चिपचिपा बोनस

केवल यदि आपने उस अन्य $50 (बोनस राशि) को छू लिया है और उसके साथ खेलना शुरू कर दिया है, तो आपको दांव की आवश्यकताओं को पूरा करने के बारे में चिंता करनी होगी। स्टिकी बोनस और नॉन-स्टिकी बोनस के बीच अंतर संक्षेप में, स्टिकी बोनस ऐसे बोनस हैं जिन्हें कैसीनो से वापस नहीं लिया जा सकता है, जबकि दूसरी ओर एक सामान्य (गैर-चिपचिपा) बोनस को बिना किसी शर्त के वापस लिया जा सकता है। दूसरे शब्दों में, एक स्टिकी बोनस गैर-नकदयोग्य है, जबकि एक गैर-चिपचिपा बोनस नकदयोग्य है। इसलिए, किसी निश्चित बोनस का दावा करने से पहले, यह अवश्य जान लें कि आप जो बोनस स्वीकार कर रहे हैं वह नकद योग्य है या नहीं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बोनस कितना आकर्षक लग सकता है, बोनस प्राप्त करने से पहले हमेशा कैसीनो के नियमों और शर्तों की जांच कर लें।

स्टिकी बोनस के विभिन्न प्रकार

फैंटम स्टिकी बोनस स्टिकी बोनस के सबसे लोकप्रिय प्रकारों में से एक तथाकथित "फैंटम" बोनस है, जिसे स्टिकी टाइप I के रूप में भी जाना जाता है। फैंटम स्टिकी बोनस तुरंत आपकी जमा राशि में जोड़ दिए जाते हैं ताकि आप दांव लगा सकें और उनके साथ खेल सकें। एक बार जब आप निकासी करने का निर्णय लेते हैं, तो बोनस आपके शेष से कट जाता है। तो, मान लें कि आपको अपनी $10 की जमा राशि के लिए $10 का स्टिक बोनस प्राप्त हुआ है, तो आप अपने खाते में $20 के साथ अपना गेम शुरू करेंगे। यदि आपने अपने शेष पर $25 के साथ खेलना समाप्त कर दिया है, और निकासी करना चाहते हैं, तो $10 बोनस की कटौती के बाद आपको $15 प्राप्त होंगे।

स्टिकी बोनस समाप्त हो रहा है

एक्सपायरी स्टिकी बोनस एक प्रकार का स्टिकी बोनस है लेकिन इसकी समाप्ति तिथि होती है। इस प्रकार का बोनस आपके खाते में तब तक रहेगा जब तक ऑनलाइन कैसीनो की आवश्यकताएं अनुमति देती हैं। जबकि फैंटम स्टिकी बोनस आपके खाते से उस क्षण गायब हो जाता है जब आप जीत की रकम निकालते हैं, समाप्ति तिथि बोनस का उपयोग आगे की सट्टेबाजी के लिए किया जा सकता है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट