सबसे आम जुआ और कैसीनो मिथकों का विश्लेषण किया

Colored Dice, gamble, game, bright, dice, casino, Firefox Persona theme, HD wallpaper

 1. कैसीनो में धांधली होती है और इसका किसी भी खेल पर तत्काल प्रभाव पड़ता है

हमने इस सूची को सभी जुआ मिथकों में से सबसे स्थायी मिथक के साथ शुरू करने का निर्णय लिया, जो कि कैसीनो व्यवसाय जितना ही पुराना है। हालाँकि यह पूरी तरह से ग़लतफ़हमी है, आइए देखें कि इसके पीछे क्या है। हमने इस विषय पर विस्तार से लिखा है और यदि आप इस सवाल का जवाब देने के लिए समर्पित हमारे ब्लॉग पर जाएं कि क्या स्लॉट मशीनों में धांधली हुई है, तो आप इसके बारे में अधिक जान सकते हैं।  oppa888

कैसीनो के बारे में सच्चाई यह है कि वे व्यवसाय हैं। इस प्रकार, वे पानी में बने रहने का प्रयास करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि वे किसी भी समय लाभ कमा रहे हैं। इस बुनियादी प्रतीत होने वाले सिद्धांत को हाउस एडवांटेज या हाउस एज कहा जाता है और प्रत्येक गेम, चाहे वह टेबल गेम हो या स्लॉट, का अपना होता है। किसी भी कैसीनो गेम के लिए घरेलू बढ़त की गणना आसानी से की जा सकती है, इसलिए हम इसमें गहराई तक नहीं जा रहे हैं। कैसीनो लाभ को कैसीनो में गारंटीकृत प्रतिशत वापसी के रूप में देखा जाना चाहिए या, इसके विपरीत, खिलाड़ियों के दांव की गारंटीकृत प्रतिशत हानि के रूप में देखा जाना चाहिए। हालाँकि, ये प्रतिशत लंबी अवधि में घरेलू जीत या भुगतान का आश्वासन देते हैं। अल्पावधि में, इसमें शामिल कई चरों के कारण, किसी भी खेल की बाधाओं को मात देने का मौका है, आपको बस सही खेल चुनना है।

2. कैसिनो आपको जगाए रखने के लिए ऑक्सीजन पंप करते हैं

इस बात का ध्यान रखना कि ग्राहक एयर कंडीशनिंग द्वारा यथासंभव ताज़ी हवा का आनंद लें, एक बात है; कैसिनो फ़्लोर जैसे खचाखच भरे कमरों में, यह ज़रूरी है। लेकिन, क्या कैसीनो आगंतुकों को सतर्क रखने और आनंदपूर्वक जुआ खेलने के लिए परिसर में ऑक्सीजन पंप करते हैं? नहीं, कैसिनो ऐसा नहीं करते जब लोग इस बारे में बात करते हैं कि कैसिनो जुआरियों को जगाए रखने के लिए ऑक्सीजन कैसे पंप करते हैं तो जाहिर तौर पर उन्हें इस तरह के ऑपरेशन की लागत के बारे में पता नहीं होता है। मेडिकल-ग्रेड ऑक्सीजन एक महंगा पदार्थ होने और इसके पंपिंग लोड के अलावा कैसीनो के खर्चों में भारी वृद्धि होगी, इसके लिए कैसीनो के मैदान पर एक मिनी ऑक्सीजन फैक्ट्री संचालित करने की भी आवश्यकता होगी। कैसिनो द्वारा इसका सहारा न लेने का एक अन्य कारण यह है कि ऑक्सीजन ज्वाला त्वरक के रूप में कार्य करता है: ऑक्सीजन के स्तर को बढ़ाने से कमरे में आग लगने की संभावना सामान्य परिस्थितियों की तुलना में बहुत तेजी से बढ़ जाएगी। और, हमारा विश्वास करें, आग का ख़तरा ऐसी चीज़ नहीं है जिसे कोई भी कैसीनो अपने हाथों में लेना चाहेगा। वास्तव में, ऐसे पेशेवर हैं जो कैसीनो में हवा की गुणवत्ता पर नज़र रखते हैं: उदाहरण के लिए, लास वेगास में, गेमिंग आयोग के प्रतिनिधि यह सुनिश्चित करने के लिए शहर के कैसीनो में नियमित रूप से दौरा करते हैं कि ऑक्सीजन का स्तर निर्धारित सीमा के भीतर है (और संभवतः यह जांचने के लिए कि कैसीनो में है या नहीं) वास्तव में उनके परिसर में ऑक्सीजन पंप करें)।

3. (ऑनलाइन) यदि आप जीतते हैं तो कैसीनो भुगतान नहीं करेगा

कैसीनो में आम ग़लतफ़हमियों की लंबी कतार में एक और ग़लतफ़हमी। दरअसल, इंटरनेट पर ढेर सारी संदिग्ध जगहें हैं। लेकिन उन जगहों पर भी आपकी जीत से इनकार करने के अलावा आपको धोखा देने के और भी गहरे तरीके हैं। देरी करने की रणनीति सबसे आम है। संदिग्ध प्रतिष्ठा वाले कुछ कैसिनो आपको अनगिनत बार अपनी पहचान साबित करने के लिए कहकर या यहां तक कि यह दावा करके कि आपने इसे कभी उपलब्ध नहीं कराया, पैसे निकालने का प्रयास करते समय सिरदर्द पैदा कर सकते हैं। अन्य उदाहरणों में, कैसीनो किसी निकासी को संसाधित करने से पहले उसे रद्द करना आसान बना सकता है, जिससे आपको उस पैसे को फिर से दांव पर लगाने की सुविधा मिल सकती है। इस तरह के तरीके गैर-जिम्मेदाराना गेमिंग प्रथाओं के समान हैं और iGaming की दुनिया में इन्हें नापसंद किया जाता है।  oppa888

भुगतान करने से इनकार करने पर कैसीनो के लिए गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसमें उनका लाइसेंस रद्द करना भी शामिल है। कानूनी दुष्परिणामों के अलावा, कल्पना करें कि एक कैसीनो को कितना बुरा दबाव झेलना पड़ सकता है, अगर उसने सट्टेबाज को कानूनी रूप से अर्जित की गई राशि से वंचित कर दिया। इंटरनेट के युग में इस तरह की खबरें कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं और यकीन मानिए कोई भी कैसीनो यह जोखिम नहीं लेना चाहेगा। ऐसे उदाहरण हैं जहां आपको भुगतान से वंचित किया जा सकता है, लेकिन जैसा कि पता चला है, वे सभी कैसीनो के नियमों और शर्तों के एक निश्चित उल्लंघन से संबंधित हैं, जिनमें शामिल हैं: बोनस नियम एवं शर्तों का उल्लंघन ऑफ़लाइन या ऑनलाइन, यदि कैसीनो वैध है, तो वह भुगतान करेगा। आपको जुए के कई पहलुओं पर ध्यान देना चाहिए जो आपके समग्र अनुभव पर फर्क डालते हैं, जैसा कि हमारे गहन ऑनलाइन कैसीनो गाइड में दिखाया गया है।

4. यदि आप बहुत अधिक जीत रहे हैं, तो गेम "फ्रीज" हो जाएगा

जब तक यह किसी सॉफ़्टवेयर या हार्डवेयर की खराबी के कारण न हो, उत्तर नहीं है, मशीन केवल "फ्रीज" नहीं होगी। इसके सिक्के ख़त्म हो सकते हैं (जो आपके लिए अच्छा है, ठीक है?) लेकिन यह काम करना बंद नहीं करेगा क्योंकि इससे पता चल जाएगा कि आपने आवश्यकता से अधिक जीत लिया है। संक्षेप में, यह कैसीनो मिथकों की श्रृंखला में एक और मिथक है। कैसीनो का लाभ लंबे समय तक काम करता है, इसलिए कैसीनो के लिए आपको खेलने से रोकने का कोई मतलब नहीं है (भले ही आप बड़ी जीत हासिल कर रहे हों), क्योंकि यह उसके अपने बिजनेस मॉडल को कमजोर कर देगा। अधिक दांव लगाने का अर्थ है बड़ा स्कोर करने की अपनी संभावना बढ़ाना, लेकिन इससे घर के लाभ की संभावना भी बढ़ जाती है। दूसरे शब्दों में, आपको स्लॉट मशीन से दूर रखना कैसीनो के लिए काम नहीं करता है, इसलिए आपको अपने गेम के "फ्रोज़न" होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट