लाठी रणनीति सीखने का सबसे आसान तरीका

Roll the dice , MrCreativeZ, apple, art, card, casino, cool, hand, ipad, iphone, neon, samsung, HD phone wallpaper

 समस्या यह है कि बुनियादी ब्लैकजैक रणनीति भी कोई ऐसी चीज़ नहीं है

 जिसे आप कुछ ही मिनटों में याद कर सकें। लगभग हर स्थिति के लिए एक अलग सही खेल होता है। आपके शुरुआती कार्ड और डीलर का अप कार्ड दोनों यह निर्धारित करते हैं कि घरेलू लाभ को कम करने के लिए कौन सा खेल गणितीय रूप से सही है। जब भी आप इष्टतम रणनीति से भटकते हैं, तो आप घर के लिए पैसा छोड़ देते हैं। सौभाग्य से, बुनियादी ब्लैकजैक रणनीति को याद रखने का एक आसान और मजेदार तरीका है। आपको बस एक विश्वसनीय रणनीति कार्ड की आवश्यकता है। यदि आप निम्नलिखित रणनीति कार्ड सहेजते हैं, तो आप इसे किसी भी ऑनलाइन कैसीनो में उपयोग कर सकते हैं। यदि आप टेबल पर अपने साथ एक कार्ड रखते हैं तो ईंट-और-मोर्टार कैसीनो को भी कोई आपत्ति नहीं है। वास्तव में, कई भौतिक कैसीनो कुछ पैसों के लिए खिलाड़ियों को रणनीति कार्ड भी बेचते हैं। यदि आप रणनीति कार्ड का उपयोग करते हैं तो कैसीनो को कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि जब आप सही ढंग से खेलते हैं तो उन्हें अभी भी एक छोटा सा लाभ होता है। साथ ही, कैसीनो को एहसास होता है कि अधिकांश खिलाड़ी कभी भी सही रणनीति पर टिके नहीं रहते। ब्लैकजैक खिलाड़ी या तो त्रुटि के कारण इष्टतम रणनीति से भटक जाते हैं या क्योंकि वे अनुमान और मन की भावनाओं के आधार पर अपने खेल को बदल देते हैं। हालाँकि खेलते समय रणनीति कार्ड अपने पास रखना ठीक है, लेकिन रणनीति को दिल से लागू करना सीखना और भी बेहतर है। इस तरह, आप कार्ड छोड़ सकते हैं और अच्छा समय बिताने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। इष्टतम रणनीति को याद रखने का सबसे आसान तरीका एक रणनीति कार्ड को अपने प्रशिक्षण पहियों के रूप में उपयोग करना है। अपने सामने एक रणनीति कार्ड के साथ पर्याप्त समय लगाएं और अंततः यह सब उसमें समा जाएगा। यदि आप अभी तक ऐसा करने के लिए पर्याप्त रूप से सहज नहीं हैं तो आपको वास्तविक पैसे के साथ खेलने की ज़रूरत नहीं है। आप किसी भी जुआ स्थल पर एक खाते के लिए साइन अप कर सकते हैं और नकली चिप्स के साथ तब तक खेल सकते हैं जब तक आपको अपने इष्टतम आराम क्षेत्र तक पहुंचने में समय लगता है। जब आप तैयार हों, तो आप वास्तविक धन के खेल की ओर बढ़ सकते हैं। निम्नलिखित रणनीति कार्ड ब्लैकजैक नियमों के सबसे सामान्य सेट पर आधारित है: चार से आठ डेक और डीलर सॉफ्ट 17 पर खड़ा होता है। Oppa888

ब्लैकजैक चार्ट इस रणनीति कार्ड का उपयोग कैसे करें

यह रणनीति कार्ड बताता है कि आपको अपने पहले दो कार्ड और डीलर का अप कार्ड देखने के बाद क्या करना चाहिए। सबसे पहले, चार्ट के बाईं ओर अपना कुल योग देखें। उस कॉलम का पहला तिहाई कठिन योग (हैंड टोटल जिसमें एक जोड़ी या एक इक्का शामिल नहीं है) के लिए समर्पित है। अगले हाथ हैं जिनमें एक इक्का शामिल है। आख़िर में जोड़े से बने हाथ हैं। अपना कुल योग ज्ञात करने के बाद, डीलर के अप-कार्ड के लिए चार्ट की शीर्ष पंक्ति को देखें। सही खेल आपके हैंड टोटल और डीलर के अप कार्ड के प्रतिच्छेदन में सूचीबद्ध है। आपको ऑनलाइन कैसीनो में अभ्यास शुरू करना सबसे आसान लगेगा। ऑनलाइन ब्लैकजैक केवल आपके और स्वचालित डीलर के बीच खेला जाता है। आप प्रत्येक निर्णय लेने में जितना चाहें उतना समय ले सकते हैं। इस कार्ड को खुला रखें और प्रत्येक स्थिति के लिए सही खेल देखने के लिए जितनी धीरे-धीरे आवश्यकता हो उतना धीरे-धीरे खेलें।  शुरुआत में यह धीमी गति से चलेगा, लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा आप तेज़ होते जाएंगे। आप कुछ स्थितियों को पहचानना शुरू कर देंगे और सही खेल को याद रखेंगे।

  आप अधिक समय लगाएंगे आप अधिक से अधिक नाटक याद करेंगे।

 आख़िरकार, आप यह सब हृदयंगम कर लेंगे। अब आप दुनिया के किसी भी कैसीनो में जा सकते हैं और उन लोगों पर भारी बढ़त हासिल कर सकते हैं जिन्होंने इष्टतम रणनीति का अध्ययन करने और याद रखने के लिए कभी समय नहीं निकाला। यदि आप कभी कार्ड गिनने का निर्णय लेते हैं तो यह कौशल भी काम आएगा। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें  किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट