जब लाठी खेलने के लिए दोगुना करने के लिए

Game, gambling, casino, online game, HD wallpaper

ऐसे कई ब्लैकजैक गेम हैं जिन्हें आप ऑनलाइन खेल सकते हैं

 कुछ वेरिएंट खेलते समय आपको डबल डाउन के रूप में जाना जाने वाला खेल खेलने में सक्षम होने का विकल्प दिया जाएगा। जब आप यह विकल्प चुनते हैं तो आपको केवल एक अतिरिक्त कार्ड दिया जाएगा। लेकिन जब आप इस सट्टेबाजी विकल्प को चुनते हैं तो आपको उस अतिरिक्त कार्ड को बांटने के लिए चिप्स की अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा और आपको जो कीमत चुकानी होगी वह उतनी ही राशि होगी जितनी आपने बेस गेम के मूल हाथ पर दांव लगाई थी। यह इंगित करने योग्य है कि जब आप ब्लैकजैक खेल रहे होते हैं तो केवल कुछ ही बार होते हैं कि आपको अपने हाथ को मारने के बजाय डबल डाउन दांव लगाना चाहिए, क्योंकि जब आप डबल डाउन दांव लगाने के बजाय अपने हाथ को मारते हैं तो आपको निपटा दिया जाता है। अगला कार्ड मुफ़्त में दिया जाएगा और आपके हाथ में दोबारा हिट करने का विकल्प दिया जाएगा, जबकि जब आप डबल डाउन विकल्प लेते हैं तो केवल एक अतिरिक्त कार्ड और केवल एक अतिरिक्त कार्ड ही आपके हाथ में दिया जाता है। इसे ध्यान में रखते हुए हम ब्लैकजैक प्लेइंग गाइड पर एक नज़र डालने जा रहे हैं, जब आपको डबल डाउन दांव लगाने पर विचार करना चाहिए, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इस सट्टेबाजी चाल को खेलते समय हम आपको जो बताने जा रहे हैं उस पर ध्यान दें। गलत समय पर आप ब्लैकजैक के जिस संस्करण के खिलाफ खेल रहे हैं उस पर घरेलू बढ़त बढ़ती हुई दिखाई देगी और इससे अंततः आपकी जीत की संभावना कम हो जाएगी! Oppa888

अपने ब्लैकजैक हाथ को दोगुना करना  जब आप ऑनलाइन ब्लैकजैक

 खेलना शुरू करना चाहते हैं तो पहला गेम खेलना शुरू करने से पहले आपको लो हाउस एज वाला ब्लैकजैक गेम ढूंढना होगा, खेलते समय हाउस एज जितनी कम होगी जीतने की संभावना उतनी ही अधिक होगी। वह वैरिएंट इष्टतम रूप से! एक गेम जिसे आप बहुत सारे ऑनलाइन कैसीनो में पेश करते हैं, वह यूरोपीय ब्लैकजैक गेम है, और यह गेम खिलाड़ियों को अपने शुरुआती हाथ को दोगुना करने की अनुमति देता है, जब भी उन्हें 9, 10 या 11 का हार्ड हैंड दिया जाता है। हालांकि सावधान रहें कि आपको जो हाथ संयोजन दिए जा सकते हैं उनमें से नौ, दस या ग्यारह के मूल्य वाले डीलर अप फेसिंग कार्ड हैं जिन पर आपको ध्यान देना होगा यदि आप डबल डाउन सट्टेबाजी करने के बारे में सोच रहे हैं कदम! इसे ध्यान में रखते हुए यदि आपको एक कठिन ग्यारह मूल्यवान हाथ दिया गया है, तो आपको अपना हाथ डबल डाउन करना चाहिए, यदि आप डीलर के माध्यम से प्रारंभिक कार्ड का सामना कर रहे हैं कि उसके पास 2 से लेकर और सहित कोई भी कार्ड है। एक नौ कार्ड. यदि डीलर के पास डबलिंग डाउन के बजाय ऐस या कोई दस मूल्यवान कार्ड वाला कोई अन्य कार्ड है, तो वैकल्पिक खेल रणनीति आपको इसके बजाय उस हाथ को मारने के लिए कहेगी। आगे बढ़ते हुए जब आपको 10 मूल्यवान प्रारंभिक दो कार्ड हार्ड हैंड में बांटे गए हैं, तो वही नियम लागू होते हैं जो ऊपर बताए अनुसार आपको ग्यारह मूल्यवान हैंड में बांटे जाने पर लागू होते हैं और इस प्रकार केवल डबल डाउन करें यदि आप देख सकते हैं कि डीलर ने पकड़ नहीं रखी है यदि कोई ऐस या टेन मूल्य का कार्ड है तो उसके बजाय अपने हाथ पर मारें। अंततः एकमात्र अन्य हार्ड हैंड कॉम्बिनेशन जिसे आप यूरोपियन ब्लैकजैक खेलते समय डबल डाउन कर सकते हैं, एक हार्ड नाइन दो कार्ड संयोजन है, और इस ब्लैकजैक गेम वेरिएंट के लिए सही खेलने की रणनीति आपको हमेशा ऐसे हैंड को डबल डाउन करने के लिए कहेगी जब डीलर्स अप फेसिंग कार्ड 2 से 6 कार्ड का होता है, यदि डीलर के पास डिस्प्ले पर 7 या इससे अधिक मूल्य का कोई कार्ड है तो इसके बजाय अपना हाथ मारें। जब भी आप माइक्रोगेमिंग के गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करने वाले कैसीनो में यूरोपीय ब्लैकजैक गेम खेलते हैं तो ऊपर उल्लिखित डबल डाउन चालें खेलकर आप उन हाथों को वैकल्पिक रूप से खेल रहे होंगे और जितना संभव हो सके उस संस्करण पर घर की बढ़त हासिल करने में मदद कर रहे होंगे। इसके परिणामस्वरूप खेलते समय आपको अधिकतम पारी के अवसर प्राप्त होंगे।

निष्कर्ष

जैसा कि आप ऑनलाइन ब्लैकजैक खेलते समय अपने शुरुआती दो कार्ड बांटने से पहले कभी नहीं जान पाएंगे कि आप डबल डाउन दांव लगाने की स्थिति में होंगे या नहीं, आपको ब्लैकजैक टेबल पर अपना प्रारंभिक बेस गेम दांव लगाने से पहले हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके ऑनलाइन कैसीनो खाते में उस सट्टेबाजी चाल को पूरा करने के लिए पर्याप्त नकदी आरक्षित है यदि आप जिस संस्करण में खेल रहे हैं उसकी रणनीति के लिए उस दांव को लगाने की आवश्यकता है। यदि आपके कैसीनो खाते में पर्याप्त आह नहीं है तो आपको उस हाथ पर डबलिंग डॉन के बजाय अपने हाथ को मारना होगा और इसके परिणामस्वरूप इष्टतम खेल रणनीति के अनुसार आप हार जाएंगे। इसलिए इससे पहले कि आप असली पैसे के लिए ऑनलाइन खेलते समय ब्लैकजैक के प्रत्येक हाथ को खेलें, यह भी सुनिश्चित करें कि यदि आपका हाथ उस दांव को लगाने के लिए कहता है तो डबल डाउन दांव लगाने के लिए आपके कैसीनो खाते में पर्याप्त अतिरिक्त धनराशि उपलब्ध है! यदि आपके कैसीनो खाते में पर्याप्त नकदी नहीं है, तो आप जिस दांव पर खेल रहे हैं उसे मूल्य में नीचे की ओर समायोजित करें ताकि आप आवश्यकता पड़ने पर दोगुना करने में सक्षम हो सकें! अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

 

Comments

Popular posts from this blog

शुरुआती के लिए अंतिम स्लॉट रणनीति गाइड

आपको लाइव कैसिनो में क्यों खेलना चाहिए

लास वेगास-थीम ऑनलाइन स्लॉट